Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़ghaziabad news kumar vishwas meets dr pallav and celebrated diwali with him after dispute

दिवाली पर कुमार विश्वास ने जीता डॉ. पल्लव का विश्वास, गले शिकवे भूल दोनों गले मिले, हुआ था विवाद

आखिरकार कुमार विश्वास ने अपने नाम को चरितार्थ करते हुए डॉ. पल्लव का विश्वास जीत लिया है। दोनों में विवाद हुआ था। कुमार विश्वास दिवाली के मौके पर डॉ. पल्लव के घर पहुंचे और उनके साथ दीपोत्सव मनाया।

Krishna Bihari Singh एजेंसियां, नई दिल्लीMon, 13 Nov 2023 01:18 PM
share Share

आखिरकार कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने डॉ. पल्लव वाजपेयी और उनके परिवार का विश्वास हासिल करने में सफल रहे। दिवाली के मौके पर कुमार विश्वास डॉ. पल्लव बाजपेयी के घर पहुंचे और उन्हें प्रकाश के पर्व दिपावली की बधाई दी। कुमार विश्वास ने डॉक्टर को गले लगाया और दीपावली मनाई। मालूम हो कि प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) की सुरक्षा में तैनात जवानों और डॉ. पल्लव वाजपेयी के बीच झगड़ा हो गया था। इस सड़क विवाद में दोनों तरफ से प्राथिमिकियां दर्ज कराई गई थीं। पुलिस ने जांच के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही थी। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दीपावली के मौके पर कुमार विश्वास डॉ. पल्लव बाजपेयी के घर पहुंचे और उनके पूरे परिवार को शुभकामनाएं दी। यही नहीं कुमार विश्वास ने डॉ. पल्लव बाजपेयी के घर दिवाली मनाई। इस मौके पर गिले शिकवे भुलाकर दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया। इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें कुमार विश्वास शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में डॉ. पल्लव वाजपेयी भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों दोनों पक्षों के बीच एक सड़क विवाद सामने आया था। कुमार विश्वास ने बीते बुधवार को गाजियाबाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक शख्स ने अपने वाहन से उनकी कार को टक्कर मारी और उनके सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला कर दिया। दूसरी ओर डॉ. पल्लव बाजपेयी ने भी कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस की ओर से साझा की गई जानकारी के मुताबिक, दोनों पक्षों के बीच विवाद की घटना दोपहर में हिंडन पुल के पास हुई थी।

इंदिरापुरम के एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने इस विवाद के बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि कुमार विश्वास की ओर से 'एक्स' पर किए गए पोस्ट से पुलिस को जानकारी मिली और इंदिरापुरम थाने में फोन से शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसके बाद डॉ. पल्लव बाजपेयी ने भी इंदिरापुरम पुलिस से संपर्क किया था और अपने वाहन को टक्कर मारे जाने का आरोप लगाया था। डॉ. पल्लव बाजपेयी ने यह भी कहा था कि कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों ने उन पर हमला भी किया था। इस मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें