Hindi Newsएनसीआर न्यूज़friend lured woman to Oyo hotel and raped her after feeding sedative tablet in Greater noida

युवती को बहला-फुसलाकर होटल में ले गया 'दोस्त', नशीली गोली खिलाकर किया गंदा काम; फिर हुआ ऐसा

गाजियाबाद में रहने वाली युवती को उसकी जान पहचान का युवक बहला फुसलाकर ग्रेटर नोएडा के तिलपता गांव स्थित होटल में ले गया। उसने होटल में धोखे से नशीली गोली खिलाकर युवती से दुष्कर्म किया।

Praveen Sharma दादरी (ग्रेटर नोएडा)। हिन्दुस्तान, Sat, 27 July 2024 04:01 AM
share Share

गाजियाबाद में रहने वाली युवती को उसकी जान पहचान का युवक बहला फुसलाकर ग्रेटर नोएडा के तिलपता गांव स्थित होटल में ले गया। उसने होटल में धोखे से युवती को नशीली गोली खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इस संबंध में गाजियाबाद के वेब सिटी थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कराई थी, जहां से यह मामला दादरी कोतवाली में ट्रांसफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद की रहने युवती ने वेव सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था कि बुलंदशहर के गांव गुरावली के रहने वाले आकाश से उसकी जान-पहचान थी। गत 24 जुलाई को आकाश युवती को बहला-फुसलाकर अपने साथ ग्रेटर नोएडा के तिलपता गांव स्थित होटल में ले गया। होटल में आकाश ने युवती को नशीली गोली खिलाकर रेप किया। इतना ही नहीं, होटल में रुकने के दौरान उसके रुपये खत्म हो जाने पर आकाश ने युवती के गहने भी छीन लिए और उन्हें बेच दिया।

घटना के बाद युवती किसी तरह वेव सिटी थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। एसीपी दादरी अमित कुमार ने बताया कि मुकदमा वेव सिटी थाने में लिखा गया था। उसे दादरी थाने में ट्रांसफर कर दिया गया है। पुलिस जांच कर रही है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दुष्कर्म का आरोपी एक साल बाद धरा

वहीं, नोएडा में किशोरी को बहला-फुसलाकर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को सेक्टर-63 थाने की टीम ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। किशोरी को लेकर आरोपी एकसाल से लापता था। किशोरी के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। किशोरी के बयान के बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं को बढ़ाया गया।

थाना क्षेत्र निवासी व्यक्ति ने 21 जुलाई 2023 को अपनी 17 वर्षीय बेटी के घर पर बिना बताए कहीं चले जाने तथा वापस घर न आने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि बिजनौर के नूरपुर का 20 वर्षीय बिलाल नाबालिग किशोरी को ले गया है। सर्विलांस की मदद से शुक्रवार को छिजारसी में शनि मंदिर के पास से आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें