Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Firing on BJP Leader office in bawana

दिल्ली : बदमाशों ने बीजेपी नेता के ऑफिस में की कई राउंड फायरिंग

राजधानी के बवाना इलाके में सोमवार रात 9 बजे बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी के एक स्थानीय नेता के ऑफिस में बैठे लोगो पर कई राउंड गोली चलाई। बदमाशों ने कई लोगों की लाठी-डंडों से पिटाई भी की। वारदात...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Tue, 6 March 2018 12:43 AM
share Share

राजधानी के बवाना इलाके में सोमवार रात 9 बजे बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी के एक स्थानीय नेता के ऑफिस में बैठे लोगो पर कई राउंड गोली चलाई। बदमाशों ने कई लोगों की लाठी-डंडों से पिटाई भी की। वारदात के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

डॉक्टरों ने दो की हालत चिंताजनक बताई है। मारपीट की यह घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक सोमवार रात 9 बजे के करीब पुलिस कंट्रोल रूम को औचंदी रोड स्थित बीजेपी के एक स्थानीय नेता के ऑफिस पर गोली चलने और लोगों को पीटने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 4 घायलों को राजा हरीश चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरो ने दो की हालत गम्भीर बताई है। शुरुआती जांच में पुलिस आपसी रंजिश की आशंका जता रही है। देर रात पुलिस पीड़ितों के बयान दर्ज कर रही थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें