Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़expelled bjp leader naveen kumar jindal got sar tan se juda threat

जय श्रीराम के जवाब में 'सर तन से जुदा', नूपुर संग BJP से निकाले गए नवीन को धमकी

पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर नूपुर शर्मा की आपत्तिजनक टिप्पणी का समर्थन करने की वजह से बीजेपी से निकाले गए नवीन जिंदल को एक बार फिर 'सर तन से जुदा' की धमकी मिली है। उन्हें ट्विटर पर यह धमकी मिली।

Sudhir Jha लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 14 Sep 2022 06:26 AM
share Share

पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर नूपुर शर्मा की आपत्तिजनक टिप्पणी का समर्थन करने की वजह से बीजेपी से निकाले गए नवीन जिंदल को एक बार फिर 'सर तन से जुदा' की धमकी मिली है। नवीन जिंदल ने ट्विटर पर 'जय श्री राम' लिखा था, जिसके जवाब में एक यूजर ने 'सर तन से जुदा' लिखा है। जान पर खतरे की वजह से पुलिस सुरक्षा में घर में कैद हो चुके जिंदल ने ट्विटर के जरिए ही दिल्ली पुलिस से शिकायत की है तो भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी को भी लपेट लिया है।

नवीन जिंदल ने स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा, ''एक तरफ तो राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे है दूसरी और अपने चमचों से हिंदुओं को को सर तन से जुदा करने की धमकी दिलवा रहे है। ये भारत जोड़ो नहीं बल्कि भारत तोड़ो यात्रा है।'' जिंदल ने इस ट्वीट के साथ सीपी दिल्ली को टैग किया है। स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि @IMNQUASMI009 ट्विटर हैंडल से यह धमकी दी गई है।

पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ की गई टिप्पणी के बाद से नवीन जिंदल को जान से मारने की लगातार धमकियां मिल रही हैं। दिल्ली पुलिस ने उन्हें और नूपुर शर्मा को सुरक्षा दी है। दोनों पिछले कई महीनों से भूमिगत हैं। पिछले दिनों उनके घर के बाहर तैनात पीसीआर वैन में भी तोड़फोड़ की गई थी। जिंदल ने सीसीटीवी फुटेज के साथ इसकी शिकायत की थी और अपनी जान को खतरा बताया था। नूपुर शर्मा के बयान को लेकर एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल नाम के एक टेलर का गला रेत दिया गया था। इसके बाद से जिंदल और नूपुर की सुरक्षा को लेकर चिंता और बढ़ चुकी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें