Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़drishyam in delhi murder dead body buried in ground whatsapp status

दिल्ली में दृश्यम जैसा कांड, हत्या के बाद जमीन में गाड़ा शव; व्हाट्सऐप स्टेटस से यूं सामने आया सच

दिल्ली के आरकेपुरम इलाके में दृश्यम फिल्म की तरह हत्या हुई है। आरोपी ने सर्वे ऑफ इंडिया के वरिष्ठ सर्वेयर महेश कुमार को पैसे वापस करने के लिए घर बुलाया औऱ उनकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को गाड़ दिया।

Sneha Baluni हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 20 Sep 2023 01:23 AM
share Share

दिल्ली के आरकेपुरम इलाके में सर्वे ऑफ इंडिया के वरिष्ठ सर्वेयर महेश कुमार की हत्या का राज व्हाट्सऐप के स्टेटस से खुल गया। मामले में पुलिस ने आरोपी अनीस को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने सर्वेयर का शव जमीन में गाड़कर व्हाट्सऐप पर कर्जा चुकाने का स्टेट्स डाल दिया था। इससे सर्वेयर के भाई को शक हुआ तो आरोपी को दो सितंबर को पकड़ लिया। 

आरोपी अनीस ने बताया कि 28 अगस्त को वह महेश को उधार लिए 9 लाख रुपये देने के बहाने अपने घर ले गया। वहां उसकी पाने से पीटकर हत्या कर दी। 29 अगस्त को गाड़ी में शव रखकर आरकेपुरम के सेक्टर-2 स्थित फ्लैट में पहुंचा। वहां गड्ढा खोदकर शव को गाड़ दिया। सर्वेयर की गाड़ी पार्किंग में खड़ी कर दी। उसने करीब 20 दिन पहले हत्या की साजिश रची थी।

आरोपी ने महेश के भाई मुनेश को बताया कि उसका भाई 28 अगस्त को उसके घर आया था और अपनी गाड़ी देकर चला गया। महेश के परिवार से बात करने के बाद आरोपी अनीस ने महेश के व्हाट्सऐप पर स्टेटस लगा दिया। लिखा कि मुझ पर 65 लाख रुपये का कर्जा है। मैं अपनी मर्जी से जा रहा हूं, लौटकर सभी के पैसे वापस करूंगा। कृपया मेरे परिवार को परेशान न किया जाए। इस पर मुनेश को शक हो गया और वह थाने पहुंच गया।

पैसा और महिला बनी वारदात की वजह

आरोपी ने बताया कि महेश उसकी महिला मित्र से दोस्ती बढ़ा रहा था। साथ ही अनीस ने महेश से 9 लाख रुपये उधार लिए थे। वह उसके पैसे भी वापस नहीं करना चाहता था। इसके चलते उसने महेश की हत्या की। उसे पता था कि मकान नंबर 623 खाली है, क्योंकि वह उसके जानकार का था। उसने चोरी से डुप्लीकेट चाबी बनवाई और फ्लैट में शव को ठिकाने लगाया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें