Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Delhi: Minors stabbed mother-son for stoping from making noise

दिल्ली : शोर मचाने से रोका तो नाबालिगों ने मां-बेटे को चाकू मारा

राजधानी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में शोर मचाने से रोकने पर गुस्साए चार नाबालिगों ने मां-बेटे को चाकू मारकर घायल कर दिया। वारदात शुक्रवार देर रात की है। पंजाबी बाग थाना पुलिस ने घायल के बयान पर...

दिल्ली : शोर मचाने से रोका तो नाबालिगों ने मां-बेटे को चाकू मारा
Shivendra Singh वरिष्ठ संवाददाता, नई दिल्लीSun, 28 Feb 2021 03:24 AM
हमें फॉलो करें

राजधानी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में शोर मचाने से रोकने पर गुस्साए चार नाबालिगों ने मां-बेटे को चाकू मारकर घायल कर दिया। वारदात शुक्रवार देर रात की है। पंजाबी बाग थाना पुलिस ने घायल के बयान पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर चारों नाबालिगों को पकड़ लिया है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त समीर शर्मा ने बताया कि घायल अफसाना बेटे मोइन के साथ पंजाबी बाग के डीडीयू कैम्प (झुग्गी) में रहती है जबकि आरोपी भी पड़ोस में ही रहते हैं। मोइन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि शुक्रवार देर रात को पड़ोस में रहने वाला एक किशोर दोस्तों के साथ शोर मचा रहा था। इस पर अफसाना ने अपने घर से बाहर निकलकर उन्हें शोर मचाने से मना किया। इससे गुस्साए आरोपियों ने अफसाना से झगड़ा शुरू कर दिया। आवाज सुनकर मोइन भी बाहर आया। झगड़े के दौरान एक किशोर ने चाकू से अफसाना पर वार कर दिया। आरोपी ने तीन वार किए।

अपनी मां को बचाने पहुंचे मोइन पर भी आरोपी ने हमला कर दिया और पैर में चाकू मार दिया। दोनों को घायल करने के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। मौके पर भीड़ जमा हो गई, जिनमें से एक ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पंजाबी बाग थाना पुलिस ने अफसाना और मोइन को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने हत्या का प्रयास की धारा में केस दर्ज कर आरोपियों को पकड़ लिया है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें