Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़delhi crime son stabbed father for not giving him property in new ashok nagar

बड़े बेटे के नाम की प्रॉपर्टी, छोटे ने पिता पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार; बिस्तर पर मिला शव

दिल्ली में प्रॉपर्टी के लिए रिश्तों का खून करने का मामला सामने आया है। पिता ने अपनी प्रॉपर्टी बड़े बेटे के नाम कर दी तो छोटे ने उनपर चाकू से आधा दर्जन वार कर दिए। घर के अंदर बेड पर शव मिला।

Sneha Baluni हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 4 Aug 2024 01:12 AM
share Share

दिल्ली में प्रॉपर्टी के लिए रिश्तों का खून कर दिया गया। न्यू अशोक नगर इलाके में शनिवार सुबह महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड (एमटीएनएल) से सेवानिवृत 72 वर्षीय बुजुर्ग की बेटे ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक के बड़े बेटे ने मामले की सूचना पुलिस को दी। न्यू अशोक नगर थाना पुलिस ने देरशाम मृतक के छोटे बेटे महेश को गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपी ने बताया कि पिता ने संपत्ति बड़े भाई के नाम कर दी थी। इसके चलते उसने पिता की हत्या कर दी। पुलिस उपायुक्त अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि 72 वर्षीय गौतम ठाकुर अपने परिवार के साथ मकान नंबर सी-2/33, न्यू अशोक नगर में रहते थे। शनिवार सुबह उनके बेटे मुकेश ठाकुर ने पुलिस को फोन कर सूचना दी कि दो अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर उनके पिता को चाकू से वार कर हत्या कर दी है।

घर में मौजूद थे परिवार के सदस्य 

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुलिस टीम घर की पहली मंजिल पर बने कमरे में पहुंची, जहां टीम ने देखा कि गौतम ठाकुर खून से लथपथ अपने बिस्तर पर मृत पड़े हुए थे। पेट में चाकू से आधा दर्जन के करीब वार किए जाने के निशान थे। पुलिस को प्राथमिक जांच के दौरान पता चला कि वारदात के समय परिवार के सभी सदस्य घर में मौजूद थे। बावजूद इसके कोई बाहरी शख्स घर में आ गया। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली शुरू की।

बयान बदलने पर हुआ शक 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम ने सीसीटीवी खंगाले तो फुटेज में एक शख्स दिखाई दे रहा था। पुलिस ने परिजनों से अलग अलग पूछताछ शुरू की। इसके बाद पुलिस का शक महेश पर हुआ। फुटेज वाले शख्स और महेश की कद काठी लगभग सामान थी। पुलिस ने महेश से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें