Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Conman Sukesh Chandrashekhar challenges Jacqueline Fernandez plea over harassment letters said i am entitled to write letters to my friend

मुझे दोस्तों को खत लिखने का हक है, फर्नाडिंस के आरोप गलत; सुकेश ने अभिनेत्री की याचिका को दी चुनौती

जैकलीन ने अदालत से गुहार लगाते हुए कहा है कि कोर्ट आदेश दे कि सुकेश चंद्रशेखर प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर से उनसे बातचीत स्थापित ना करे। सुकेश को उनके नाम से कोई भी खत ना लिखने का आदेश दिया जाए।

Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 25 Dec 2023 03:35 PM
share Share

अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस ने कोर्ट में याचिका दायर कर गुहार लगाई थी कि अदालत यह आदेश दे कि सुकेश चंद्रशेखर उन्हें लेटर ना लिखे। अब सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री की याचिका को पटियाला कोर्ट में चुनौती दी है। अपनी याचिका में चंद्रशेखर ने कहा, 'मैं भी यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि जिस तरह जैकलीन फर्नांडिस ने आऱोप लगाया है कि मैंने उनकी निजता भंग की और उन्हें पास आने के लिए धमकी दीं यह सभी गलत आरोप हैं और दुर्भावनापूर्ण लगाए गए आरोप हैं।

जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली की अदालत में याचिका दायर गुहार लगाई है कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर की धमकियों से बचाया जाए। जैकलीन ने अदालत से गुहार लगाते हुए कहा है कि कोर्ट आदेश दे कि सुकेश चंद्रशेखर प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर से उनसे बातचीत स्थापित ना करे।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने मांग की है कि सुकेश को उनके नाम से कोई भी लेटर या मैसेज जारी करने से तुरंत रोका जाए। जैकलीन ने अदालत से कहा है कि वो दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा और मंडोली जेल के अधीक्षक से यह निर्देश जारी करने को कहा है कि सुकेश चंद्रशेखर को उनके नाम पर लेटर या मैसेज जारी करने से तुरंत रोका जाए।

चंद्रशेखर ने अपनी याचिका में कहा, 'जेल के नियम 585 के मुताबिक मैं दोस्तों, रिश्तेदारों और कानूनी सलाहकारों को खत लिखने का हकदार हूं। मुझे बोलने का हक है, यहां तक कि कानून और संविधान के मुताबिक भी मैं इसका हकदार हूं। अपनी याचिका में चंद्रशेखर ने कहा, 'मैं कोई भी सजा भुगतने के लिए तैयार हूं। क्या मेरे किसी भी खत में फर्नांडिस को धमकी दी गई है?' चंद्रशेखर ने सवाल उठाया कि जब मैंने कई खत फर्नांडिस को लिखा था तब उन्होंने साल 2022 में हाई कोर्ट का रुख क्यों नहीं किया। फर्नांडिस ने दिल्ली हाई कोर्ट का रूख किया है और अपने खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग केस को रद्द कराने की मांग की है। फर्नांडिस ने अदालत से कहा है कि वो इस केस में पीड़ित हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें