Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Conman Sukesh Chandrasekhar said in letter Nora Fatehi used to instigate me about Jacqueline Fernandez on phone call 10-10 times a day

जैकलीन के बारे में भड़काने को मुझे दिन में 10-10 बार फोन करती थी नोरा, सुकेश ने चिट्ठी में किए कई और खुलासे

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक नई चिट्ठी लिखकर बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस के बीच विवाद को लेकर कई बड़े और बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Praveen Sharma नई दिल्ली | हिन्दुस्तान, Sun, 22 Jan 2023 01:58 AM
share Share

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक नई चिट्ठी लिखकर बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस के बीच विवाद को लेकर कई बड़े और बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सुकेश ने चिट्ठी में कहा है कि नोरा मेरी और जैकलीन से नजदीक आने पर नाराज थी। नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं। इसके लिए वह दिन में मुझे दस-दस बार फोन भी करती थी। मना करने के बाद भी नोरा मुझे परेशान करती रही।

सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि जैकलीन और मेरे रिश्ते अच्छे थे। यही वजह है कि नोरा, जैकलीन से जलती थी। मुझे जैकलीन को लेकर भड़काती थी। नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ उसके साथ रिश्ते में रहूं। वहीं निक्की तम्बोली और चाहत खन्ना के बारे में लिखा है कि ये दोनों पेशेवर सहयोगी थे और मेरे प्रोडक्शन में काम करने वाले थे।

जैकलीन के बारे में नोरा के आरोप मनगढ़ंत : चिट्ठी में सुकेश चंदशेखर ने नोरा फतेही के जैकलीन पर लगाए आरोपों को मनगढ़ंत बताया है। सुकेश ने नोरा पर आरोप लगाते हुए कहा की ईडी के सामने और ईओडब्ल्यू के सामने नोरा ने अलग-अलग बयान दिए जिससे साबित होता है कि वो कहानी बना रही है। नोरा ने झूठ कहा कि वो मुझे से कार नहीं लेना चाहती थी। जब वो मुझसे मिली थी तब उसके पास महंगी कार नहीं थी, फिर हम दोनों ने मिलकर एक लग्जरी कार सिलेक्ट की जिसका स्क्रीनशॉट ईडी के पास है। सच्चाई यह है कि मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था, लेकिन वो स्टॉक में नहीं थी, इसलिए मैंने उसे एस सीरीज की बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट दी जो उसने लंबे वक्त तक अपने पास रखी।

करीब दो करोड़ के गिफ्ट दिए : सुकेश ने लिखा कि नोरा को मैंने करीब 2 करोड़ के गिफ्ट्स भी दिए हैं। वह उनकी तस्वीरें भी भेजती है और अब तक उन्हें इस्तेमाल भी कर रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें