Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़BJP leader Kapil Mishra supported Manish Kashyap why compared with devotee Prahlad

यूट्यूबर मनीष कश्यप का BJP नेता कपिल मिश्रा ने किया समर्थन, भक्त प्रह्लाद से क्यों की तुलना?

कपिल मिश्रा ने कश्यप का समर्थन किया और भक्त प्रह्लाद से तुलना की। अपने ट्वीट में मिश्रा ने नुपुर शर्मा के साथ दो और लोगों का नाम लिखा और कहा कि ये सभी लोग भक्त प्रह्लाद की तर जीत कर आएंगे।

Mohammad Azam लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 10 March 2023 03:36 PM
share Share

तमिलनाडु में उत्तर भारतीयों पर हिंसा को लेकर अफवाह फैलाने के आरोप में तमिलनाडु पुलिस ने मनीष कश्यप पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। इस चेतावनी के बाद मनीष कश्यप के समर्थन में कई लोग आए हैं। इनमें अब दिल्ली के भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा भी शामिल हो गए हैं। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कश्यप का समर्थन किया और भक्त प्रह्लाद से तुलना की। अपने ट्वीट में मिश्रा ने नुपुर शर्मा के साथ दो और लोगों का नाम लिखा और कहा कि ये सभी लोग भक्त प्रह्लाद की तर जीत कर आएंगे।
 

दरअसल पिछले दिनों तमिलनाडु में उत्तर भारतीयों पर हिंसा की खबरें बड़ी तेजी से फैल रही थीं। इसी दौरान बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें मजदूर तमिलनाडु में अपने ऊपर अत्याचार का आरोप लगा रहे होते हैं। बाद में इस मामले पर तमिलनाडु पुलिस ने फैक्ट चेक किया और बताया कि उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो फर्जी है। दरअसल उसको एक यूट्यूबर ने चेतावनी के साथ यूट्यूब पर डाला था, वो वीडियो स्क्रिप्टेड था। उस स्क्रिप्टेड वीडियो को मनीष कश्यप ने तमिलनाडु में बिहार के लोगों पर हो रही हिंसा का वीडियो बता दिया। इसके बाद तमिलनाडु पुलिस एक्शन में आई और सभी अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई की चेतावनी दी। इसी मामले में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने मनीष कश्यप का समर्थन किया और जीत कर आने की बात कही।

नुपुर शर्मा का भी लिया नाम
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में नुपुर शर्मा का भी जिक्र किया। मिश्रा ने लिखा,"होली की ख़ुशियों के बीच ध्यान रहें मनीष कश्यप, शुभम शुक्ला, प्रशांत पटेल, नूपुर शर्मा , राहुल रोशन जैसे कई साथियों के ख़िलाफ़ दमन और षड्यंत्रों की प्रक्रिया चालू है, भक्त प्रह्लाद की तरह ये सभी विजयी होंगे।

कौन थे भक्त प्रह्लाद?
भक्त प्रह्लाद भगवान विष्णु के बहुत बड़े भक्त थे। लोककथाओं के अनुसार, वो राजा हिरण्यकश्यप के पुत्र थे। अपने पिता द्वारा रची गई साजिश से जान बचाकर निकल आए थे। ठीक उसी तरह बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने मनीष कश्यप को भी जीतकर आने की बात कही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें