Hindi Newsएनसीआर न्यूज़BJP Delhi unit holds meeting asks workers to gear up for 2025 assembly polls

दिल्ली में चुनाव अगले साल, BJP ने वर्करों को किया तैयार; AAP के खिलाफ मिला यह निर्देश

BJP कार्यकर्ताओं से कहा गया कि वो लोगों के बीच जाकर केंद्र की मोदी सरकार के कार्यों और लोक कल्याणकारी योजनाओं को गिनवाएं तथा दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार की विफलताओं के बारे में बताएं। 

Nishant Nandan पीटीआई, नई दिल्लीSun, 7 July 2024 03:29 PM
share Share

दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने के बाद बीजेपी के हौसले बुलंद हैं। अगले साल दिल्ली में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में BJP कार्यकारिणी की अहम बैठक हुई। इस बैठक में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीतियां बनाई गईं। बैठक में बीजेपी के कई कार्यकर्ता शामिल थे। बैठक के दौरान सबसे पहले दिल्ली की सभी सातों लोसभा सीट पर पार्टी सांसदों की जीत को लेकर कार्यकर्ताओं को बधाई दी गई। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया गया है कि वो 2025 के विधानसभा चुनाव के लिए अभी से ही कमर कस लें। 

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेव की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में कार्यकर्ताओं की जमकर हौसलाअफजाई की गई।  इस बैठक का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने किया। इस दौरान दिल्ली की सभी सीटों से जीत कर लोकसभा में आए पार्टी सांसद, पदाधिकारी और वार्ड से लेकर जिला स्तर तक के कार्यकर्ता मौजूद थे। बैठक के दौरान अगले साल दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से कहा गया कि वो लोगों के बीच जाकर केंद्र की मोदी सरकार के कार्यों और लोक कल्याणकारी योजनाओं को गिनवाएं तथा दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार की विफलताओं के बारे में बताएं। 

लोकसभा चुनाव में दिल्ली में मिली जीत को लेकर पीयूष गोयल ने कहा, 'यह जीत साधारण नहीं है और दिल्ली का योगदान बहुमूल्य है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत विकास की जीत है और वो पूरे देश के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं।' कांग्रेस पर प्रहार करते हुए गोयल ने कहा कि उन्हें यह समझ नहीं आ रहा है कि देश के लोगों ने तीसरी बार भी उन्हें 100 अंक से कम दिए हैं। 13 राज्यों में तो कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत पाई। 

दक्षिण भारत में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। कांग्रेस अब बिना किसी अन्य पार्टी की सहायता के कोई चुनाव नहीं जीत सकती है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने गठबंधन में चुनाव लड़ा फिर भी 54 फीसदी वोट बीजेपी को गया है। इसका मतलब है कि दिल्ली के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। तीसरी सरार में हम तीन गुना अधिक उत्साह से काम करेंगे।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें