Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Bhibhv Kumar has become the Shahjahan Sheikh of Delhi why kejriwal saving him ask shazia ilmi

बिभव कुमार दिल्ली के शाहजहां शेख, केजरीवाल क्यों बचा रहे; BJP का हमला

भाजपा नेता शाजिया इल्मी ने कहा, आम आदमी पार्टी का नाम बदलकर आम अपराधी पार्टी होना चाहिए। बिभव कुमार दिल्ली के शाहजहां शेख बन गए हैं। उन्होंने दिल्ली की सीएम अरविंद केजरीवाल को भी घेरा है।

Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 19 May 2024 10:29 AM
share Share

स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच घमासान तेज हो चुका है। आम आदमी पार्टी ने जहां बीजेपी पर साजिश लगाने का आरोप लगा दिल्ली में प्रदर्शन किया तो वहीं अब बीजेपी ने करारा जवाब देते हुए बिभव कुमार को दिल्ली का शाहजहां शेख बता दिया है। इतना ही नहीं बीजेपी ने यह भी दावा किया है कि स्वाति मालीवाल पर यह हमला अरविंद केजरीवाल की अनुमति से हुई है। भाजपा नेता शाजिया इल्मी ने कहा, आम आदमी पार्टी का नाम बदलकर आम अपराधी पार्टी होना चाहिए। बिभव कुमार दिल्ली के शाहजहां शेख बन गए हैं।

शाजिया इल्मी ने आगे कहा कि बिभव कुमार पर उस महिला के साथ मारपीट करने का आरोप है जिसने अरविंद केजरीवाल को इतना बड़ा बनाने में अहम योगदान दिया। अरविंद केजरीवाल बिभव कुमार को संरक्षण दे रहे हैं। अब जबकि सारी बातें सामने आ गई हैं आम आदमी पार्टी अब काट-छांट कर वीडियो जारी कर रही है। साफ पता चल रहा है कि यह वीडियो एडिटेड है और यह दिखाने कोशिश की जा रही है कि स्वाति मालीवाल के साथ कुछ नहीं हुआ है। 

शाजिया इल्मी ने कहा कि बहुत अफसोस की बात है कि केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के लिए नहीं आए लेकिन जिस शख्स ने एक महिला के साथ मारपीट की है उसे बचाने के लिए सड़क पर आ गए। शाजिया इल्मी ने कहा कि 13 तारीख को हई घटना के बाद संजय सिंह ने कहा था कि ऐक्शन लिया जाएगा और यही ऐक्शन लिया जाता है कि बिभव कुमार साथ-साथ घूमते हैं।

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के लोग यह जानना चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर क्यों कुछ नहीं बोल रहे हैं? वो सिर्फ उसके पक्ष में क्यों बोल रहे हैं जो पीटने का आरोपी है और जिसके ऊपर एफआईआर हुई है। स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर केजरीवाल कुछ नहीं बोल रहे हैं। केजरीवाल अपने पीए बिभव कुमार को बचाने में क्यों लगे हैं? 

मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सीधे निशाना साधते हुए कहा कि आखिर सीएम इतने दिनों तक चुप क्यों हैं? इससे ऐसा लग रहा है कि यह सबकुछ उ्न्हीं के इशारे पर हुई है। सीएम के दफ्तर से सीसीटीवी फुटेज कैसे डिलीट हो गए? इतनी गहरी साजिश क्यों रची गई? 

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट में कहा, 'केजरीवाल को नाटक करने के बजाय अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए और सवालों के जवाब देने चाहिए। भाजपा नेता ने केजरीवाल से प्रश्न किया कि क्या उन्होंने कथित हमले का आदेश दिया और बिभव कुमार को संरक्षण दिया क्योंकि वह उनके राज जानता है?'

उन्होंने कहा, 'सीसीटीवी फुटेज गायब क्यों है? क्या केजरीवाल ने शोषण महल (केजरीवाल आवास) से सीसीटीवी फुटेज समेत अन्य सबूत को नष्ट/छेड़छाड़ करने में बिभव कुमार की मदद की? क्यों छोटी क्लिप जारी की गयी, पूरा फुटेज क्यों नहीं?'
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें