Hindi Newsएनसीआर न्यूज़before Republic Day traders deployed private employees and security guards in Sarojini Nagar Chandni Chowk and Sadar Bazar market

गणतंत्र दिवस से पहले अहम बाजारों की निगरानी, व्यापारियों ने बनाई रणनीति; तैनात किये सुरक्षा गार्ड

सरोजनी नगर मिनी मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक रंधावा का कहना है कि हमने पुलिस के अनुरोध पर दुकानों के बाहर अपना स्टाफ लगा दिया है। सरोजनी नगर काफी अहम है, क्योंकि यहां ब्लास्ट हुआ था।

Nishant Nandan हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 12 Jan 2023 12:17 AM
share Share

गणतंत्र दिवस के मद्देनजर बाजारों व अन्य प्रमुख संस्थानों में सुरक्षा बढ़ाई जा रही है। दिल्ली पुलिस के साथ अर्धसैनिक बल के जवान भी बाजारों में गश्त कर रहे हैं। प्रमुख बाजारों में व्यापारियों ने निगरानी के लिए अपने कर्मचारी व सुरक्षा गार्ड भी लगा दिए हैं। सरोजनी नगर में व्यापारियों ने मिलकर तीन-तीन का ग्रुप बनाया है, जिसमें एक दिन एक व्यापारी अपने कर्मचारी को दुकान के बाहर निगरानी के लिए खड़ा करता है।

कुछ बड़े व्यापारियों ने तो अपने यहां अतिरिक्त सुरक्षा गार्ड भी लगाए हैं। सरोजनी नगर मिनी मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक रंधावा का कहना है कि हमने पुलिस के अनुरोध पर दुकानों के बाहर अपना स्टाफ लगा दिया है। सरोजनी नगर काफी अहम है, क्योंकि यहां पर वर्ष 2005 में विस्फोट हो चुका है।

चांदनी चौक और सदर बाजार में भी सुरक्षा बढ़ाई गई है। फेडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन के चेयरमैन परमजीत सिंह पम्मा का कहना है कि पुलिस के साथ हम लोग भी बाजार पर नजर रख रहे हैं। कोई संदिग्ध वस्तु दिखाई दे तो पुलिस को सूचित करें।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें