Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़Agnipath protest Haryana Police Palwal resorted to aerial firing to warn protesters

Agnipath Protest: पलवल में DC आवास पर टूट पड़े पत्थरबाज, पुलिस को करनी पड़ी फायरिंग; देखें वीडियो

पुलिस पर पत्थरबाजी और गाड़ियों में तोड़फोड़ के बाद उपद्रवी डीसी आवास पर भी टूट पड़े। बड़ी संख्या में पहुंचे प्रदर्शनकारियों ने पत्थरों की बौछार कर दी। इन्हें खदेड़ने के लिए पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी।

Sudhir Jha एएनआई, पलवलThu, 16 June 2022 11:17 AM
share Share

सेना में चार साल के लिए भर्ती की नई योजना अग्निपथ के खिलाफ गुरुवार को हरियाणा के पलवल में भी हिंसक प्रदर्शन हुआ। हाईवे पर पुलिस पर पत्थरबाजी और गाड़ियों में तोड़फोड़ के बाद उपद्रवी डीसी आवास पर भी टूट पड़े। बड़ी संख्या में पहुंचे प्रदर्शनकारियों ने पत्थरों की बौछार कर दी। हालात ऐसे बन गए कि पुलिस को हथियार उठाना पड़ा। पुलिसकर्मियों ने भीड़ को खदेड़ने के लिए हवाई फायरिंग की। इस दौरान कई पुलिसकर्मियो को चोटें भी आई हैं। 

सेना में भर्ती की नई योजना को लेकर गुरुवार सुबह बिहार में बवाल शुरू हुआ तो कुछ ही देर में इसकी लपटें हरियाणा तक पहुंच गईं। गुरुग्राम से लेकर पलवल तक में जमकर हंगामा काटा गया। सड़क जाम, पथराव, तोड़फोड़ और आगजनी से हाईवे युद्धक्षेत्र सा नजर आने लगा। 

 

पलवल में बड़ी संख्या में युवक गुरुवार सुबह करीब 11:00 बजे उपायुक्त (डीसी) निवास के पास जमा हुए और राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू हो गई। प्रदर्शनकारी उग्र होते दिखे तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद युवाओं ने भी वहां पथराव शुरू कर दिया। पुलिस जिप्सी को आग के हवाले कर दिया इस दौरान कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने मीडिया कर्मियों पर निशाना बनाया। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें