Hindi Newsएनसीआर न्यूज़AAP councilor and two other including sonu khan booked for rape and threaten teenage girl by hiding muslim religion in Ghaziabad

सोनू खान ने धर्म छिपाकर किशोरी की आबरू को किया तार-तार, AAP पार्षद समेत 3 पर FIR

धर्म छिपाकर एक किशोरी से दोस्ती के बाद दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। गाजियाबाद में रहने वाली किशोरी से आरोपी दो साल से दुष्कर्म कर रहा था। आरोप है कि अब पीड़िता गर्भवती हो गई।

Praveen Sharma गाजियाबाद। हिन्दुस्तान, Mon, 1 July 2024 01:23 AM
share Share

धर्म छिपाकर एक किशोरी से दोस्ती के बाद दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। गाजियाबाद के टीला मोड़ क्षेत्र में रहने वाली किशोरी से आरोपी दो साल से दुष्कर्म कर रहा था। आरोप है कि अब पीड़िता गर्भवती हो गई, इस बारे में शिकायत करने पर आरोपी और उसका बचाव कर रहे आम आदमी पार्टी (आप) के पार्षद ने उन्हें धमकी दी। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी, उसकी मां और 'आप' पार्षद पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टीला मोड़ क्षेत्र की एक कॉलोनी में किराये पर रहने वाली महिला के पति की मौत हो चुकी है। वह और उसकी दो बेटियां घरों में काम करती हैं। उन्होंने बताया कि वार्ड 66 से पार्षद मुस्तकीम चौधरी के साथ रहने वाला सोनू अक्सर उनके घर आता-जाता था। आरोप है कि सोनू अपना धर्म छिपाकर उनसे मिला था और दो साल पहले उनकी 16 वर्षीय छोटी बेटी के साथ दोस्ती कर ली और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद से आरोपी उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा।

एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर सोनू खान, उसकी मां और पार्षद मुस्तकीम चौधरी के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने और पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई है। किशोरी का मेडिकल कराया है।

पीड़िता के मुताबिक, बीते दिनों सोनू के पूरे नाम की जानकारी हुई तो उसने विरोध किया। सोनू ने उसे हत्या की धमकी दी। पीड़िता ने मां को बताया और इसी दौरान उसकी तबीयत खराब हो गई। अस्पताल में जांच कराने पर पता चला कि वह दो माह की गर्भवती है। इस बारे में आरोपी और उसकी मां से शिकायत की गई तो आरोपी की मां ने भी उन्हें धमकी देकर भगा दिया।

पुलिसकर्मियों के सामने ही अपशब्द कहने का आरोप

आरोपियों के खिलाफ पीड़िता की मां ने पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद दोनों पक्षों को चौकी पर बुलाया गया। आरोप है कि पार्षद मुस्तकीम चौधरी आरोपी की ओर से चौकी में आए और पुलिस कर्मियों के सामने ही पीड़िता का बुरा-भला कहा। उन्होंने धमकी दी कि शिकायत वापस लेकर घर चले जाओ, इस मामले में कुछ नहीं होगा। आरोप है कि पुलिस कर्मियों ने भी पार्षद को नहीं रोका और बिना किसी कार्रवाई के उन्हें चौकी से जाने को कह दिया।

कार्रवाई न होने पर पीड़िता की मां ने हिंदू संगठन से लगाई गुुहार

पीड़िता की मां ने बताया कि पुलिस ने भी जब उनकी सुनवाई नहीं की तो दो दिन पहले वह एक हिंदू संगठन के पदाधिकारियों से मिलीं और मदद की गुहार लगाई। संगठन की ओर से पीड़िता का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर रविवार को शिकायत की गई। संगठन ने पुलिस पर कार्रवाई न करने और पार्षद के दबाव में आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी न करने का आरोप लगाया। संगठन ने मामले को उच्च अधिकारियों के सामने उठाने की बात कही है।

पार्षद ने आरोप बताए बेबुनियाद

आम आदमी पार्टी के वार्ड-66 मौसम विहार से पार्षद मुस्तकीम चौधरी ने आरोपों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि दोनों पक्ष पड़ोसी हैं और सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। किशोरी की मां उनके पास सोनू से शादी कराने की मांग लेकर आई थी। लड़की के नाबालिग होने और दोनों के अलग-अलग धर्म का होने के कारण उन्होंने शादी कराने में सहयोग की बात से इनकार कर दिया था। उन्होंने खुद ही किशोरी की मां से पुलिस को शिकायत करने के लिए कहा था। रिपोर्ट दर्ज हुई है तो जांच में सब स्पष्ट हो जाएगा।

डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटील ने कहा, ''किशोरी की मां ने धर्म छिपाकर दोस्ती और दुष्कर्म का आरोप लगाया है। शनिवार को ही शिकायत दी थी, जिसके आधार पर सोनू और पार्षद समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सोनू को पुलिस टीम तलाश रही है। उसे गिरफ्तार कर जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।''

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें