Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़राममंदिर की खुशी मनाती दिखीं नूपुर शर्मा, विवाद के बाद पहली बार सड़क पर निकलीं

राममंदिर की खुशी मनाती दिखीं नूपुर शर्मा, विवाद के बाद पहली बार सड़क पर निकलीं

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीFri, 26 Jan 2024 03:34 AM
share Share

पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद मिली धमकियों की वजह से अंडरग्राउंड हुईं नूपुर शर्मा पहली बार सड़क पर दिखीं। हाथ में भगवा झंडा लेकर जय श्रीराम के नारे लगाते हुए वह यात्रा में शामिल हुईं। नूपुर शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

भाजपा से निकाली जा चुकीं नूपुर शर्मा जून 2022 में एक टीवी डिबेट शो के दौरान आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद से उन्हें तरह-तरह की धमकियां दी जाने लगीं। खतरे को देखते हुए नूपुर शर्मा को सुरक्षा दी गई और वह सार्वजनिक जीवन से दूर हो गईं। 

कुछ महीने पहले नूपुर अचानक एक फिल्म प्रमोशन के कार्यक्रम में नजर आईं थीं। अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह एक यात्रा में शामिल होती दिख रही हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच वह हाथ में झंडा लिए जय श्री राम के नारे लगाते हुए आगे बढ़ती हैं। हालांकि, यह साफ नहीं है कि यह वीडियो किस स्थान का है और कब का है। 

इसके अलावा नूपुर शर्मा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गंगा आरती में दिख रही हैं। ज्ञानवापी को लेकर गुरुवार को सार्वजनिक हुई एएसआई रिपोर्ट के बाद भी नूपुर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। गौरतलब है कि ज्ञानवापी को लेकर टीवी डिबेट शो में ही उन्होंने विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद भाजपा ने उन्हें निष्कासित कर दिया था। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें