ब्लैक फंगस से जनरल मैनेजर की मौत

नोएडा। संवाददाता ब्लैक फंगस का कहर जिले में लगातार बढ़ रहा है। सेक्टर-27 स्थित...

Newswrap हिन्दुस्तान, नोएडाSat, 22 May 2021 03:40 PM
share Share

नोएडा। संवाददाता

ब्लैक फंगस का कहर जिले में लगातार बढ़ रहा है। सेक्टर-27 स्थित अस्पताल में ब्लैक फंगस से शुक्रवार रात एक कंपनी के जनरल मैनेजर सम्राट सरकार की मौत हो गई। जिले में ब्लैक फंगस से पीड़ित मरीज की यह पांचवीं मौत है।

शुक्रवार रात दो बजे एक कंपनी के जनरल मैनेजर सम्राट की ब्लैक फंगस से मौत हो गई। वह दो हफ्ते पहले कोरोना से ठीक होकर घर गए लौटे थे, लेकिन स्वास्थ्य बिगड़ने पर उन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक सम्राट सरकार दिल्ली में रहते थे। उनके दो बच्चे एक बेटी और एक बेटा हैं। जिले में जारी ब्लैक फंगस इंजेक्शन की कमी के संकट के दौरान इलाज प्रकिया पर भी लोग सवाल उठते रहे। इस मामले में परिजनों एवं अस्पताल प्रबंधन ने किसी भी टिप्पणी से इंकार किया। वहीं कंपनी प्रबंधन का कहना है कि मरीज को उचित इलाज उपलब्ध कराया गया था। इंजेक्शन आदि की पूरी व्यवस्था मौजूद थी। कंपनी से उन्हें हर जरूरी मदद का आश्वासन दिया था। लेकिन बीमारी की गंभीरता अधिक होने के कारण उनकी मौत हो गई।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें