Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़नोएडाA young man from Roopwas village was strangled to death

रूपवास गांव के युवक को गला दबाकर मारा गया

दादरी। संवाददाता दादरी बाईपास के पास गुरुवार को खेत में मिले रूपवास गांव के...

Newswrap हिन्दुस्तान, नोएडाFri, 21 May 2021 02:40 PM
share Share

दादरी। संवाददाता

दादरी बाईपास के पास गुरुवार को खेत में मिले रूपवास गांव के युवक के शव के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट के अनुसार युवक की हत्या गला दबाकर की गई थी। गला दबाने के लिए रस्सी का इस्तेमाल होने की आशंका है। पुलिस अब हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। कई टीम इस मामले में लगी हुई हैं। पुलिस जल्द ही गिरफ्तारी करने का दावा कर रही है।

रूपवास गांव निवासी 30 वर्षीय पवन का शव दादरी-ग्रेटर नोएडा बाईपास के पास खेत में मिला था। शव के पास उसकी बाइक पड़ी थी। इसके अलावा वहां पर शराब की बोतल, तीन चार खाली गिलास और रस्सी पड़ी थी। अब पवन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत गला दबाकर होने की पुष्टि हुई है। इससे स्पष्ट हो गया है कि पवन की हत्या हुई है। प्रारंभ में पुलिस हत्या के साथ-साथ आत्महत्या के एंगल से भी जांच कर रही थी। अब पुलिस की टीम केवल हत्या के आधार पर ही मामले की जांच कर रही है। इसके लिए सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है क्योंकि मंगलवार को पवन फोन आने के बाद ही घर से निकला था और हत्या के बाद उसका मोबाइल भी मौके से बरामद नहीं हो सका है।

---

हत्या के मामले की जांच चल रही है। प्रारंभिक जांच में स्पष्ट हो रहा है कि हत्यारे परिचित हैं। बहुत जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

विशाल पांडे, एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा

-------

हाईटेंशन लाइन पर काम करने के दौरान मौत

दादरी। दादरी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कोट फीडर पर कार्यरत संविदा कर्मचारी नंहे की मौत हो गई। आंधी तूफान से बिजली के तार टूट जाने के बाद वह हाईटेंशन लाइन पर काम कर रहा था। इसके लिए शटडाउन भी लिया गया था। बताया जा रहा है कि उसका खंभे से पैर स्लिप हो गया जिससे नीचे गिरकर उसकी मौत हो गई।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें