Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़Why has Prajwal Revanna returned to Karnataka He revealed this in his first reaction as soon as he arrived in India - India Hindi News

कर्नाटक क्यों लौटे हैं प्रज्वल रेवन्ना? भारत आते ही पहली प्रतिक्रिया में कर दिया खुलासा

एसआईटी ने अपहरण मामले में प्रज्वल रेवन्ना की मां भवानी रेवन्ना को नोटिस दिया है। एसआईटी ने भवानी को 1 जून को होलेनरसीपुरा स्थित उनके घर पर जांच और पूछताछ के लिए उपस्थित होने को कहा है।

Himanshu Jha लाइव हिन्दुस्तान, बेंगलुरु।Fri, 31 May 2024 06:46 AM
share Share

सेक्स स्कैंडल में बुरे फंसे प्रज्वल रेवन्ना ने भारत आने के बाद पहली प्रतिक्रिया दी है। देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते और जेडीएस सांसद ने कहा है कि वह कानून का सामना करने के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि वह पूरे केस की जांच में पूरा सहयोग करेंगे। प्रज्वल के वकील अरुण ने हिरासत में उनसे मिलने के बाद शुक्रवार को पत्रकारों से बात की और इसकी जानकारी दी है।

उन्होंने कहा, "प्रज्वल ने मुझे बताया कि वह बेंगलुरु वापस आ गए हैं क्योंकि उन्हें अपनी बातों पर कायम रहने की जरूरत है। वह कानून का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह जांच के दौरान एसआईटी अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग करेंगे।" वकील ने प्रेस से यह भी अनुरोध किया कि वे मीडिया ट्रायल न करें क्योंकि आरोप अभी साबित होने बाकी हैं।

इस बीच, एसआईटी ने अपहरण मामले में प्रज्वल रेवन्ना की मां भवानी रेवन्ना को नोटिस दिया है। एसआईटी ने भवानी को 1 जून को होलेनरसीपुरा स्थित उनके घर पर जांच और पूछताछ के लिए उपस्थित होने को कहा है।

इससे पहले, अश्लील वीडियो मामले में आरोपी प्रज्वल रेवन्ना की मां भवानी रेवन्ना ने अपहरण मामले में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। उनके पति को पहले गिरफ्तार किया गया था। भवानी ने एसआईटी द्वारा गिरफ्तारी से राहत के लिए कर्नाटक हाईकोर्ट का रुख किया था। उनके पति एचडी रेवन्ना को पहले 29 अप्रैल को अपहरण मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें जनप्रतिनिधियों के लिए एक विशेष अदालत ने सशर्त जमानत दी थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें