Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़Vijay Mallya company officials do not get relief at the moment by lucknow bench

विजय माल्या की कम्पनी के अधिकारियों को धोखाधड़ी मामले में फिलहाल राहत नहीं

किंगफिशर बीयर बनाने वाली विजय माल्या की कम्पनी यूनाइटेड बेवरेजेज के वरिष्ठ अधिकारियों को अमानत में खयानत और धोखाधड़ी के मामले में हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच से गुरुवार को राहत नहीं मिल सकी। हालांकि इस...

लाइव हिन्दुस्तान टीम लखनऊThu, 14 March 2019 03:37 PM
share Share

किंगफिशर बीयर बनाने वाली विजय माल्या की कम्पनी यूनाइटेड बेवरेजेज के वरिष्ठ अधिकारियों को अमानत में खयानत और धोखाधड़ी के मामले में हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच से गुरुवार को राहत नहीं मिल सकी। हालांकि इस मामले में न्यायालय ने शुक्रवार को भी सुनवाई करने का आदेश दिया है।

यह आदेश न्यायमूर्ति रेखा दीक्षित की एकल सदस्यीय पीठ ने कम्पनी के अधिकारियों अखिल शारदा व अन्य की याचिका पर दिया है। मामले पर जानकारी देते हुए, अपर महाधिवक्ता विनोद कुमार शाही ने बताया कि अधिकारियों पर आरोप है कि लखनऊ के एक स्टॉकिस्ट द्वारा भुगतान के बावजूद माल नहीं भेजा गया व उल्टा आरोपी अधिकारियों ने नोएडा में एफआईआर करा दी कि ट्रक ड्राइवर माल लेकर फरार हो गया।

भारत नहीं आना चाहता माल्या, मांगा आदेश के खिलाफ अपील की अनुमति

पुलिस विवेचना में सामने आया कि जिस ट्रक पर माल लादे जाने का दावा आरोपी अधिकारियों द्वारा किया जा रहा है, उससे माल भेजा ही नहीं गया था। अधिकारियों पर आरोप है कि उन्होंने फर्जी बिल्टी आदि तैयार करा दी। वहीं लखनऊ के स्टॉकिस्ट द्वारा दर्ज मामले में पुलिस ने चार्जशीट फाइल कर दी है। अधिकारियों ने हाईकोर्ट के समक्ष इसी चार्जशीट को चुनौती दी है। जिस पर शुक्रवार को भी सुनवाई जारी रहेगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें