Hindi Newsदेश न्यूज़umesh pal wife jaya pal happy on atiq ahmad son asad encounter - India Hindi News

इंसाफ की शुरुआत हो गई, अतीक के बेटे असद के ढेर होने से खुश उमेश पाल की पत्नी

जया ने कहा कि इस ऐक्शन से इंसाफ की शुरुआत हो चुकी है। जया ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि प्रशासन न्याय दिलाएगा। आज ही अतीक के बेटे असद को झांसी में एनकाउंटर में मार गिराया गया है।

Surya Prakash लाइव हिन्दुस्तान, प्रयागराजThu, 13 April 2023 08:19 AM
share Share

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल रहे अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर हो गया है। यूपी एसटीएफ की टीम ने उसे झांसी में ढेर कर दिया। उसके साथ एक अन्य शूटर गुलाम भी मारा गया है। इस ऐक्शन पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि जो हुआ है, बहुत अच्छा हुआ है। जया ने कहा कि इस ऐक्शन से इंसाफ की शुरुआत हो चुकी है। जया ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि प्रशासन न्याय दिलाएगा। इस बीच यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि एसटीएफ ने यह ऐक्शन तब किया, जब असद फायरिंग करने लगा था।

उन्होंने कहा कि आज के उत्तर प्रदेश में किसी माफिया के लिए जगह नहीं है। मौर्य ने कहा कि हत्यारों को सजा मिलना तय था। उमेश पाल की मां ने कहा कि योगी जी की सरकार ने अच्छा काम किया है। हम मानते हैं कि देर है, लेकिन अंधेर नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि अतीक को भी सजा मिलेगी। इस बीच यूपी के पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह ने कहा कि एसटीएफ एक पेशेवर फोर्स है और वह हमेशा ऐसे सख्त ऐक्शन में कामयाब रही है। 

उमेश की पत्नी बोलीं- योगी जी पर भरोसा; सब उन पर छोड़ा

जया पाल ने कहा कि मैं बार-बार योगी जी का आभार व्यक्त करूंगी। वह पिता के समान हैं। उन्होंने कहा कि मैंने योगी जी पर सब कुछ छोड़ दिया है, वह जो कुछ भी करेंगे अच्छा ही करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रशासन हमें न्याय दिला रहा है। भले ही देर हो जाए, लेकिन न्याय तो मिलेगा ही। वहीं उमेश पाल की मां शांति देवी ने कहा कि मैं सीएम योगी जी का आभार व्यक्त करती हूं और आगे भी न्याय के लिए अपील है। हमें उन पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि यह ऐक्शन मेरे बेटे को श्रद्धांजलि है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें