Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़Two suspects arrested in Pakistan border in Rajasthan

राजस्थान में पाकिस्तान सीमा पर दो संदिग्ध गिरफ्तार

राजस्थान के गंगानगर जिले में भारत-पाकिस्तान सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने शनिवार को पंजाब के दो संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित चक 14...

एजेंसी बीकानेरSat, 12 Jan 2019 06:30 PM
share Share

राजस्थान के गंगानगर जिले में भारत-पाकिस्तान सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने शनिवार को पंजाब के दो संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित चक 14 एस माझीवाला के पास बीएसएफ के जवानों ने एक स्कूटी पर दो लोगों को संदिग्ध अवस्था में घूमते देखा तो उन्हें हिरासत में ले लिया।

उनकी पहचान पंजाब के मुक्तसर जिले के मलोट थाना क्षेत्र के रहने वाले गुरविंदर उर्फ गगन और तेजेंद्र सिंह उर्फ निक्का के रूप में हुई है। तलाशी में उनसे करीब पौने चार हजार रुपये बरामद हुए। पुलिस ने बताया कि जवानों ने उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया, जहां उनसे खुफिया एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं।

पुलिस के अनुसार इनका संबंध सम्भवत: अंतरराष्ट्रीय तस्करों से है और सीमा पर वे उस स्थान का मुआयना करने आए थे, जहां सीमा पार से मादक पदार्थों की खेप मंगवाई जा सके।

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें