Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़Two drones were spotted in jammu and kashmir flew back to pakistan

सांबा सेक्टर में फिर देखे गए दो ड्रोन, आसमान में मंडराकर पाकिस्तान की ओर लौटे

जम्मू कश्मीर में ड्रोन दिखने का सिलसिला थम नहीं रहा है। शनिवार की शाम यहां पर सांबा के गढ़वाल और चलवाल इलाके में दो ड्रोन देखे गए। स्थानीय लोगों ने इन्हें आसमान में मंडारते देखा। इसके बाद...

Deepak एएनआई, Sat, 31 July 2021 06:00 PM
share Share

जम्मू कश्मीर में ड्रोन दिखने का सिलसिला थम नहीं रहा है। शनिवार की शाम यहां पर सांबा के गढ़वाल और चलवाल इलाके में दो ड्रोन देखे गए। स्थानीय लोगों ने इन्हें आसमान में मंडारते देखा। इसके बाद इनके बारे में तत्काल पुलिस को भी सूचना दे दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अपनी तरफ से जरूरी कार्रवाई की। सांबा के पुलिस कप्तान राजेश शर्मा ने बताया कि बाद में यह ड्रोन उड़कर पाकिस्तान की तरफ चले गए। गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में पिछले कई दिनों से ड्रोन दिखने की बातें सामने आ रही हैं। 

— ANI (@ANI) July 31, 2021

एक दिन पहले भी रात सांबा में रात के वक्त संदिग्ध ड्रोन की गतिविधियां देखी गई थीं। तब सांबा के एसएसपी राजेश शर्मा ने बताया था कि सांबा जिले के तीन अलग-अलग इलाकों में देर रात संदिग्ध ड्रोन की गतिविधि देखने को मिली थी। इसके बारे में सुरक्षा बलों की तरफ से कहा गया था कि सांबा सेक्टर के इंटरनेशनल बॉर्डर पर कुछ संदिग्ध रोशनी देखी गई थी। इसके बाद इसके ऊपर फायरिंग भी की गई थी। लेकिन फिर इन ड्रोन का कुछ पता नहीं चला। यहां पर लगातार ड्रोन देखे जाने की शिकायत सामने आने के बाद एहतियाती कदम भी उठाए जा रहे हैं। वहीं सुरक्षा बलों को अतिरिक्त सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं। गौरतलब है कि इससे पहले जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर आतंकियों ने ड्रोन के जरिए दो विस्फोटक गिराए थे। हालांकि इस विस्फोट से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ था और एक जवान को मामूली चोट आई थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें