Hindi Newsदेश न्यूज़Tripura man killed his wife and cut her body into two pieces - India Hindi News

पति ने नाबालिग पत्नी के किए 2 टुकड़े, बैग में भरकर जंगल में फेंक आया शव; गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ताजुजा की मां को पता चला कि उनकी बेटी गायब है। इसके बाद सूचना मिलने पर वह बापन के साथ मुस्लिमपाड़ा इलाके में उसके घर पहुंची और उसने वहां खून के धब्बे देखे।

पति ने नाबालिग पत्नी के किए 2 टुकड़े, बैग में भरकर जंगल में फेंक आया शव; गिरफ्तार
Niteesh Kumar एजेंसी, अगरतलाSat, 29 April 2023 04:56 PM
हमें फॉलो करें

त्रिपुरा के पश्चिमी जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसके शव के दो टुकड़े कर दिए। पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी कायेर मिया को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया और उसने अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस ने कहा कि मृतका के छोटे भाई बापन मिया ने बताया कि ताजुजा बेगम की शादी लगभग 8 महीने पहले कायेर मिया से हुई थी। कायेर दिहाड़ी मजदूर है। रिपोर्ट के मुताबिक, ताजुजा अरलिया की रहने वाली थी। वह नाबालिग थी और उसकी उम्र 15 साल ही थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह ताजुजा की मां को पता चला कि उनकी बेटी गायब है। इसके बाद सूचना मिलने पर वह बापन के साथ मुस्लिमपाड़ा इलाके में उसके घर पहुंची और उसने वहां खून के धब्बे देखे। उन्होंने बताया कि यह देखकर वह रोने लगी। रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और ताजुजा के लापता होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि इसके बाद कायेर की तलाश शुरू की गई। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को बट्टाला इलाके में आरोपी को पकड़ लिया गया।

शव के टुकड़े कर 2 बैग में डाले और जंगल में फेंका 
पश्चिमी जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) रमेश यादव ने घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया, 'पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि उसने गुरुवार की रात ताजुजा की हत्या कर दी थी। इसके बाद उसके शव के टुकड़े कर 2 बैग में डालकर जंगल में फेंक दिए थे।' उन्होंने बताया कि दोनों बैग जंगल से बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि पुलिस को अपराध की सूचना देने के 4 घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। हम आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं।

वहीं, कर्नाटक के बेंगलुरु में एक कॉलेज समारोह के दौरान इंजीनियरिंग के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात रेवा यूनिवर्सिटी कॉलेज में हुए समारोह के दौरान हुई। अधिकारी ने बताया कि उत्सव के दौरान छात्रों के दो समूहों के बीच विवाद हुआ, जिसमें भास्कर जेट्टी (22) नामक युवक को चाकू मार दिया गया। पुलिस ने बताया कि घायल युवक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। जेट्टी मैकेनिकल इंजीनियरिंग के चौथे वर्ष का छात्र था। अधिकारी ने बताया कि हमने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें