Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़Sushant Singh Rajput Case SSR Case CBI rhea chakraborty Mumbai SSR Death case Live updates

SSR Case LIVE: सुशांत सिंह केस की गुत्थी सुलझाने को फुल एक्शन में CBI, आज फिर सिद्धार्थ पिठानी से हो रही पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत, हत्या है या आत्महत्या? इस सवाल की गुत्थी सलुझाने के लिए सीबीआई पूरी तरह से एक्शन में दिख रही है। सीबीआई की टीम का मुंबई में जांच का आज चौथा दिन है और उम्मीद की जा रही है कि...

Shankar Pandit लाइव हिन्दुस्तान टीम, मुंबईMon, 24 Aug 2020 06:41 AM
share Share

सुशांत सिंह राजपूत की मौत, हत्या है या आत्महत्या? इस सवाल की गुत्थी सलुझाने के लिए सीबीआई पूरी तरह से एक्शन में दिख रही है। सीबीआई की टीम का मुंबई में जांच का आज चौथा दिन है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुख्य आरोपीं रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है और इसके लिए नोटिस भेज सकती है। अब तक सीबीआई ने सुशांत के कुक नीरज, सिद्धार्थ पठानी और दीपेश सावंत से पूछताछ की है। सीबीआई ने सुशांत के बांद्रा वाले फ्लैट की भी छानबीन की है। तो चलिए जानते हैं सुशांत सिंह केस से जुड़े हर अपडेट...

Sushant Singh Rajput Case SSR Case CBI Probe Live updates:

-रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने दावा किया है कि रिया और उनके परिवार को अब तक सीबीआई का समन नहीं मिला है।

-मुंबई: सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई फिर से पूछताछ कर रही है। सिद्धार्थ पिठानी पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे हैं, जहां सीबीआई टीम रह रही है।

— ANI (@ANI) August 24, 2020

-सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच कर रही सीबीआई की एक टीम पूर्वी अंधेरी स्थित वाटरस्टोन होटल पहुंची है।

— ANI (@ANI) August 24, 2020

-मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीबीआई की टीम आज अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह केस के सिलसिले में पूछताछ कर सकती है। 

-सीबीआई ने रविवार को सुशांत के कुक नीरज, सिद्धार्थ पठानी और दीपेश सावंत से लंबी पूछताछ की।

बांद्रा फ्लैट भी गई थी सीबीआई टीम

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में सीबीआई शनिवार को सुशांत सिंह के बांद्रा स्थित घर गई थी और 14 तारीख की सीन का रिक्रिएट किया था। जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि सीबीआई टीम जांच कर रही थी कि क्या आत्महत्या वहां पर संभव थी। इस केस में तीसरे दिन डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज फिर से पहुंचे थे।

सीबीआई की एक टीम ने शनिवार को कूपर अस्पताल का दौरा किया जहां दिवंगत अभिनेता का पोस्टमार्टम हुआ था। टीम ने कूपर अस्पताल के डीन से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि अधिकारी उन चिकित्सकों से भी मिलेंगे जिन्होंने पोस्टमार्टम किया था।

दरअसल, मुंबई में सीबीआई की कई टीमें इस मामले की गुत्थी सुलझाने की कोशिश में जुटी है। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को राजपूत की कथित आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी। इसके बाद सीबीआई ने जांच शुरू कर दी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें