Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़Sushant Singh Rajput Case Latest Update: CBI Investigation from late actor s building watchman

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे कौन? CBI की पूछताछ में अब हुई 5वें शख्स की एंट्री

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई छह दिनों से लगातार पूछताछ कर रही है। केंद्रीय जांच एजेंसी अभी तक पांच ऐसे शख्स से घंटों तक पूछताछ कर चुकी है, जो सुशांत सिंह राजपूत के करीबी या फिर...

Madan Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली, Wed, 26 Aug 2020 12:11 PM
share Share

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई छह दिनों से लगातार पूछताछ कर रही है। केंद्रीय जांच एजेंसी अभी तक पांच ऐसे शख्स से घंटों तक पूछताछ कर चुकी है, जो सुशांत सिंह राजपूत के करीबी या फिर उनसे किसी भी तरह के संपर्क में रहते थे। 

सीबीआई की पूछताछ में छठवें दिन पांचवें शख्स की एंट्री हुई है। यह शख्स और कोई नहीं, बल्कि सुशांत के अपार्टमेंट मांट ब्लैंक का वॉचमैन है। बिल्डिंग के वॉचमैन को जांच एजेंसी ने बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद वह शाम को डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे। सीबीआई सुशांत के करीबी लोगों से डीआरडीओ में कई बार पूछताछ कर चुकी है।

सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थिति मांट ब्लैंक अपार्टमेंट में अपने फ्लैट में मृत मिले थे। उस समय उनके फ्लैट में उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, रसोइया नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत मौजूद थे। पूरे मामले में जांच की जिम्मेदारी संभालने के बाद सीबीआई अभी तक, सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर, उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, घर में काम करने वाले दीपेश सावंत और कुक नीरज से पूछताछ कर चुकी है। वहीं, सुशांत के सीए रहे संदीप से मंगलवार सुबह ही डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ हुई थी।

सीबीआई की टीम ने बुधवार को लगातार छठवें दिन सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ जारी रखी है। एक अधिकारी ने बताया कि सांताक्रूज में कलिना स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पिछले कई घंटों से पिठानी से पूछताछ चल रही है।  अधिकारी ने बताया कि इस बीच बांद्रा पुलिस का एक दल डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचा और करीब एक घंटे बाद वहां से निकला।

— ANI (@ANI) August 26, 2020

वहीं, सीबीआई के एक और दल ने सरकारी कूपर अस्पताल का दौरा किया जहां राजपूत का पोस्टमॉर्टम किया गया था। शनिवार को सीबीआई अधिकारी पिठानी, नीरज और सावंत को राजपूत के फ्लैट लेकर गए और 14 जून को एक्टर के मृत पाए जाने से पहले के घटनाक्रम को रीक्रिएट किया। तीनों को रविवार को फिर फ्लैट में ले जाया गया और डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में उनसे पूछताछ की गई।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई कर रही जांच

वहीं, 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने पटना में दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर किए जाने की मांग वाली रिया की याचिका पर फैसला सुनाया था। कोर्ट ने एक्टर सुशांत की मौत मामले में जांच को केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) को सौंप दिया था, जिसके कुछ दिनों बाद सीबीआई की टीम मुंबई रवाना हो गई थी। इस पूरे मामले में सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ दर्ज करवाई गई एफआईआर के बाद नया मोड़ आ गया था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें