Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़Students Dance To Pushpa Song in Odisha School Principal Suspend - India Hindi News

क्लासरूम में पुष्पा मूवी के श्रीवल्ली गाने पर डांस कर रहे थे छात्र, VIDEO वायरल होने पर प्रिंसिपल सस्पेंड

ओडिशा के एक स्कूल में अल्लु अर्जुन की मूवी पुष्पा के श्रीवल्ली गाने पर क्लासरूम में कुछ छात्रों का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। शिक्षा विभाग ने स्कूल की प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया है। 

Gaurav Kala लाइव हिन्दुस्तान, भुवनेश्वरFri, 6 May 2022 03:13 PM
share Share

ओडिशा के गंजम जिले के एक हाई स्कूल में तेलुगु सुपरस्टार अल्लु अर्जुन की मूवी पुष्पा के गाने पर क्लासरूम में कुछ छात्रों का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले में शिक्षा विभाग ने स्कूल की प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया है। 

मामला शेरागड़ा प्रखंड के बारामुंडली हाई स्कूल से जुड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार, स्कूल के स्मार्ट क्लासरूम में कक्षा 10 के कुछ छात्रों को शिक्षकों द्वारा हाई स्कूल सर्टिफिकेट परीक्षा के लिए कुछ टिप्स दिए जा रहे थे। कुछ देर बाद शिक्षक वहां से चले गए। जिला अधिकारी के अनुसार, क्सासरूम में मौजूद कुछ छात्रों ने टीवी को अपने मोबाइल फोन से जोड़ा और पुष्पा मूवी का गाना लगा लिया। इसके बाद छात्र गाने पर क्लासरूम में ही डांस करने लगे।

14 और 24 सेकंड की अवधि के दो डांस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि छात्र फिल्म के लोकप्रिय गीत 'श्रीवल्ली' की धुन पर नाचते हुए देखे जा रहे हैं।

जिला शिक्षा अधिकारी बिनीता सेनापति ने कहा कि प्रखंड विकास अधिकारी भास्कर लेंका ने प्रधानाध्यापिका सुजाता पाधी को कारण बताओ नोटिस दिया गया था, लेकिन उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया, इसलिए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। अधिकारी ने कहा कि जांच जारी है और कुछ और शिक्षकों के खिलाफ ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर कार्रवाई की जाएगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें