Hindi Newsदेश न्यूज़son chops his father in 32 pieces in karnataka

कर्नाटक में श्रद्धा वॉकर जैसा खौफनाक हत्याकांड, बेटे ने गुस्से में आकर पिता के 32 टुकड़े किए

कर्नाटक में श्रद्धा वॉकर हत्याकांड जैसी दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। कर्नाटक के बागलकोट में एक शख्स ने अपने पिता की लोह की रॉड से हत्या करके शरीर के 32 टुकड़े कर दिये।

Gaurav Kala लाइव हिन्दुस्तान, बेगलुरुTue, 13 Dec 2022 09:24 AM
share Share

कर्नाटक में श्रद्धा वॉकर हत्याकांड जैसी दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। कर्नाटक के बागलकोट में एक शख्स ने अपने पिता की लोह की रॉड से हत्या करके शरीर के 32 टुकड़े कर दिये। इसके बाद उसने टुकड़ों को खुले बोरवेल में फेंक दिया। हत्या का खुलासा तब हुआ जब बोरवेल से शरीर के टुकड़े बरामद हुए। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

कर्नाटक पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी विठला कुलाली ने गुस्से से अपने पिता परशुराम कुलाली (53) की लोहे की रॉड से हत्या कर दी। घटना 6 दिसंबर को कर्नाटक के बागलकोट में घटी है। हत्या करने के बाद भी जब 28 साल के आरोपी का दिल नहीं पसीजा तो उसने अपने पिता के शरीर के 32 टुकड़े कर दिए और उन टुकड़ों को खुले बोरवेल में फेंक दिया। 

पुलिस के मुताबिक, परशुराम अक्सर शराब के नशे में धुत होकर अपने दो बेटों में से छोटे विठला को गालियां देता था। परशुराम की पत्नी और बड़ा बेटा अलग रहते हैं। पिछले मंगलवार को, विठला अपने पिता की गाली सुनने के बाद गुस्सा हो गया। उसने लोहे की रॉड उठाई और कत्ल कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें