Hindi Newsदेश न्यूज़Shraddha Walkar style murder in Hyderabad Man arrested killing live in partner - India Hindi News

पत्थर काटने की मशीन से लिव इन पार्टनर के किए टुकड़े, फ्रिज में रखे हाथ-पैर; एक और 'श्रद्धा हत्याकांड'

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी चंद्र मोहन ने अनुराधा रेड्डी की चाकू मारकर हत्या कर दी और फिर उसके शरीर को कई टुकड़ों में काट डाला। 17 मई को हमें GHMC के कार्यकर्ता से शिकायत मिली थी।

Niteesh Kumar लाइव हिन्दुस्तान, हैदराबादWed, 24 May 2023 06:02 PM
share Share

श्रद्धा वालकर हत्याकांड जैसी ही एक घटना हैदराबाद में सामने आई है। पुलिस ने बुधवार को महिला की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान 48 साल के बी चंद्र मोहन के तौर पर हुई है। पुलिस ने कहा कि आरोपी चंद्र मोहन ने अनुराधा रेड्डी की चाकू मारकर हत्या कर दी और फिर उसके शरीर को कई टुकड़ों में काट डाला। ऑफिसर ने बताया, '17 मई को हमें GHMC के कार्यकर्ता से शिकायत मिली थी। उसने बताया कि मूसी नदी के पास अफजल नगर कम्युनिटी हॉल के सामने कचरा डंप करने की जगह पर अज्ञात महिला का सिर मिला था जो कि ब्लैक कवर के अंदर था।'
 
पुलिस ने मामले की जांच के लिए 8 टीमों का गठन किया था। एक सप्ताह से अधिक समय तक घटना का विश्लेषण किया गया, जिसके बाद आरोपी के बारे में जानकारी मिली। आरोपी से पूछताछ के बाद मृतक महिला की पहचान 55 साल की वाई अनुराधा रेड्डी के तौर पर हुई। आरोपी का उस महिला के साथ संबंध था। महिला आरोपी के घर के ग्राउंड फ्लोर पर रहती थी। 

मृतिका से 7 लाख रुपये लिए थे उधार
रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने मृतिका से करीब 7 लाख रुपये उधार लिए थे। महिला के बार-बार मांगने के बावजूद उसे यह राशि वापस नहीं की। ऐसे में वह आरोपी पर पैसे के लिए दबाव बना रही थी। आरोपी उसके इस रवैये से खफा था और उसने उससे पीछा छुड़ाने का प्लान बनाया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 12 मई को अपने प्लान के तहत महिला की हत्या कर दी। अधिकारी ने बताया, 'उसने दोपहर में महिला से पैसे देने के मामले पर झगड़ा किया और उस पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी ने उसके सीने और पेट पर चाकू से वार किए, जिसके चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए पत्थर काटने की दो मशीनें खरीदीं।'

शरीर के टुकड़ों पर छिड़कता था परफ्यूम
आरोपी ने महिला के धड़ से उसका सिर काटकर अलग कर दिया और उसे एक काले पॉलीथिन कवर में रख दिया। इसके बाद पत्थर काटने की मशीन से उसने पैर और हाथ अलग किए जिसे उसने फ्रिज में रख दिया। मृतिका के धड़ को उसने एक सूटकेस में भर दिया। इसके बाद 15 मई को आरोपी ने मृतिका का कटा हुआ सिर डंपिंग प्लेस पर फेंक दिया। इतना ही नहीं, आरोपी फिनाइल, डेटॉल, परफ्यूम, अगरबत्ती और परफ्यूम स्प्रे की बोतलें घर लेकर आया। वह इन्हें मृतिका के शरीर के टुकड़ों पर लगाता रहा ताकि आसपास इसकी दुर्गंध न फैले। आरोपी ने मृतिका का सेल फोन ले लिया और उसके परिचितों को संदेश भेजा ताकि उन्हें बता सके कि वह जीवित है और कहीं दूसरी जगह रह रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें