Hindi Newsदेश न्यूज़Shraddha Murder Case Shraddha Walker father want to do daughter funeral asking for body parts - India Hindi News

Shraddha Murder Case: बेटी के अंतिम संस्कार को तरसे श्रद्धा वालकर के पिता, मांग रहे शरीर के टुकड़े

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वालकर के पिता विजय वालकर ने अपनी बेटी के शरीर के टुकड़ों की मांग की है ताकि वह उनका अंतिम संस्कार कर सकें। उन्होंने दोषी आफताब पूनावाला के लिए मौत की सजा की अपील की है।

Himanshu Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 10 April 2023 11:50 AM
share Share

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वालकर मर्डर केस को लेकर एक साल होने जा रहे हैं मगर श्रद्धा के पिता विजय वालकर अपनी बेटी का अंतिम संस्कार तक नहीं कर पाए हैं। उन्होंने अपनी बेटी के शरीर के टुकड़ों की मांग की है ताकि वह उनका अंतिम संस्कार कर सकें। उन्होंने दोषी आफताब पूनावाला के लिए मौत की सजा की मांग की है। उनका कहना है कि जांच और कार्यवाही में कई खामियां हैं जिसकी वजह से इस मामले में देरी हो रही है।

श्रद्धा वालकर के पिता विजय वालकर ने कहा, "उसे (आफताब पूनावाला) मौत की सजा दी जानी चाहिए। वह दोषी है। उसने पूरी प्लानिंग के साथ इस अपराध को अंजाम दिया। जांच और कार्यवाही में खामियां हैं जिसके कारण मामले में देरी हो रही है।"

बेटी के अंतिम संस्कार को तरसे पिता
विजय वालकर ने कहा, "मैंने अपने वकील से मामले में फास्ट-ट्रैक कार्यवाही के लिए अपील करने को कहा है। उसके (आफताब) माता-पिता का अभी पता नहीं चला है। मुझे लगता है कि उन्हें कहीं छिपा दिया गया है। वे कहां हैं? मैं उन्हें सामने लाने की अपील करता हूं… हम श्रद्धा अंतिम संस्कार करना चाहते हैं और मैंने उसके शरीर के अंगों के मांग की अपील की है।"

अदालत में चलाई गई थी वीडियो रिकॉर्डिंग
इससे पहले दिल्ली पुलिस ने अदालत में श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ लगे आरोपों पर अपनी दलीलें पूरी कीं। आफताब भी उस वक्त साकेत कोर्ट में मौजूद था। विजय वालकर भी अदालत में सुनवाई के दौरान मौजूद थे। दिल्ली पुलिस की तरफ से मौजूद वकील ने बताया कि श्रद्धा 'Practo' ऐप के जरिए चिकित्सकों से काउंसलिंग ले रही थी। ऑनलाइन काउंसलिंग का ऑडियो-वीडियो भी कोर्टरूम में चलाया गया। आफताब भी उस वक्त वहां मौजूद था। इस रिकॉर्डिंग को देख श्रद्धा के पिता भावुक हो गये। 

इस रिकॉर्डिंग में श्रद्धा यह कहते हुए सुनाई दे रही थी, 'वो मुझे ढूंढ लेगा और मुझे मार डालेगा।' एक रिकॉर्डिंग में श्रद्धा चिकित्सक से यह भी कहती है कि आफताब ने उसकी गर्दन दबोच लिया था। मेरे सामने अंधेरा छा गया था और मैं सांस नहीं ले पा रही थी। श्रद्धा के पिता की वकील ने कहा है कि इस तरह इस केस को निष्कर्ष तक पहुंचने में बरसों लग जाएंगे। इस केस पर रोजाना सुनवाई होनी चाहिए और इसे एक निश्चित समय में पूरा किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि श्रद्धा के पिता से चर्चा कर मैं दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर करूंगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें