Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़Satish Kaushik Death Case Latest Update Russian Tharki Vikas Malu Wife - India Hindi News

ठरकी है, किसी दिन रशियन बुलाकर... सतीश कौशिक केस में नए खुलासे, दोस्त की पत्नी के लेटर से हड़कंप

सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के दोस्त विकास मालू को लेकर उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि 15 करोड़ रुपये को लेकर झगड़ा था और विकास ने एक्टर की हत्या की प्लानिंग भी की थी।

Madan Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 12 March 2023 01:38 PM
share Share

बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक की मौत के बाद रोजाना नए-नए दावे किए जा रहे हैं। अब फार्महाउस के मालिक और एक्टर के दोस्त विकास मालू की दूसरी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं, जिससे हड़कंप मच गया है। उन्होंने दिल्ली पुलिस को इस मामले में एक शिकायत भी की है और पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है। यह वही दोस्त और उसका फार्महाउस है, जहां पर सतीश कौशिक मौत से पहले पार्टी में शामिल हुए थे। 

सतीश कौशिक के दोस्त विकास मालू को लेकर उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि 15 करोड़ रुपये को लेकर झगड़ा था और विकास ने एक्टर की हत्या की प्लानिंग भी की थी। इसमें रशियन लड़की बुलाने का भी जिक्र किया गया है। विकास मालू की पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा कि उनके पति विकास ने सतीश कौशिक से तीन साल पहले करीब 15 करोड़ रुपये इन्वेस्टमेंट के लिए उधार लिए थे, लेकिन बाद में लौटाने से मना कर दिया था। इसी को लेकर दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था। पिछले साल दुबई में दोनों के बीच पैसों को लेकर लड़ाई हुई थी, जिसे भारत वापस आकर विकास ने लौटाने के लिए कह दिया था।

विकास मालू की पत्नी ने दावा किया कि 23, 08, 22 को मेरे पति विकास बेडरूम में आए। मैंने उनसे पूछा कि ये सतीश कौशिक जी कौन से रुपये मांग रहे थे तो उन्होंने जवाब दिया, ''ये ठरकी ने 15 करोड़ दे रखे हैं, जो कोरोना में डूब गए।'' इसके बाद मैंने पूछा अब क्या होगा तो जवाब दिया, ''साला ठरकी है, किसी दिन रशियन बुलाकर ब्लू पिल्स की ओवरडोज दे देंगे, तो वैसे ही मर जाएगा। इसे कौन रुपये वापस कर रहा है।''  

दिल्ली पुलिस समेत कइयों को लिखे अपने शिकायती पत्र में विकास की पत्नी ने कहा कि 24.08.2022 को सतीश कौशिक ने 15 करोड़ रुपये वापस मांगे, जिस पर विकास ने कहा कि तुझे एक बार कह दिया कि नुकसान हो गया है, पर तुझे इंडिया जाकर वापस करता हूं। और ज्यादा शोर मत मचा, तूने 15 करोड़ रुपये कैश दिया है इसलिए कोई कानूनी कार्रवाई नहीं कर सकता। सब्र रख। यह सुनकर सतीश हैरान रह गए थे। फिर उन्होंने कहा था कि तूने मुझे 15 करोड़ का प्रोमिसरी नोट दिया हुआ है।'' इसके बाद विकास मालू ने रात में कहा कि सतीश कौशिक का जल्दी इंतजाम करना पड़ेगा, वर्ना ये चुप नहीं होगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें