Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़Rhea Chakraborty have not received any summons from the CBI Central Bureau of Investigation says her lawyer Satish Maneshinde

रिया चक्रवर्ती के वकील का दावा: सुशांत सिंह केस में अब तक हमें CBI की ओर से समन नहीं मिला

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सीबीआई ने पूछताछ के लिए तलब किया है या नहीं,अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के मुताबिक, अब...

Shankar Pandit लाइव हिन्दुस्तान टीम, मुंबईMon, 24 Aug 2020 06:37 AM
share Share

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सीबीआई ने पूछताछ के लिए तलब किया है या नहीं,अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के मुताबिक, अब तक उन्हें या उनके परिवार को सुशांत सिंह केस की जांच के सिलसिले में सीबीआई की ओर से समन नहीं मिला है। यह जानकारी उनके वकील ने आज सुबह दी। 

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीष मानशिंदे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को अब तक बीसीआई की ओर से समन नहीं मिला है। अगर उन्हें तलब किया जाता है तो वे लोग एजेंसी के सामने मौजूद होंगे।  

— ANI (@ANI) August 24, 2020

बता दें सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती को मामले में मुख्य आरोपी बनाया है और अभिनेत्री के खिलाफ वित्तीय धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्द करवाई है, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने सही माना है और सीबीआई जांच को हरी झंडी दी है। 

इससे पहले 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष दो बार उपस्थित हो चुकी हैं। केके सिंह ने रिया पर सुशांत के अकाउंट से करोड़ो रुपये के लेन-देन का आरोप लगाया है। बता दें कि मुंबई में सीबीआई की कई टीमें इस मामले की गुत्थी सुलझाने की कोशिश में जुटी है। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को राजपूत की कथित आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी। इसके बाद सीबीआई ने जांच शुरू कर दी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें