Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़Pooja Khedkar Trainee IAS Audi Car 21 challan pending

ट्रेनी आईएएस पूजा खेड़कर की ऑडी पर 21 चालान, भरनी है इतनी रकम; ओवर स्पीडिंग समेत इतने मामले हैं दर्ज

Trainee IAS Pooja Khedkar: ट्रेनी आईएएस पूजा खेड़कर को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब पता चला है कि पूजा खेड़कर की ऑडी पर 21 चालान हुए थे। लेकिन इनमें से एक भी चालान को भरा नहीं गया।

Deepak लाइव हिन्दुस्तान, पुणेFri, 12 July 2024 03:19 AM
share Share

Trainee IAS Pooja Khedkar: ट्रेनी आईएएस पूजा खेड़कर को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब पता चला है कि पूजा खेड़कर की ऑडी पर 21 चालान हुए थे। लेकिन इनमें से एक भी चालान को भरा नहीं गया है। जानकारी के मुताबिक ट्रेनी आईएएस ने इस प्राइवेट कार पर भी महाराष्ट्र सरकार का लोगो और लाल बत्ती भी लगा रखी थी। विभिन्न ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन को लेकर इस ऑडी कार पर कुल 26000 रुपए के चालान हैं। पुणे के एसीपी मनोज पाटिल ने यह जानकारी दी है। गौरतलब है कि ट्रेनी आईएएस पूजा खेड़कर अपने नखरों को लेकर सुर्खियों में आ चुकी हैं। उन्होंने उन सुविधाओं की डिमांड की है, जो एक ट्रेनी आईएएस को नहीं मिलती हैं।

पूजा खेड़कर ने निजी कार पर महाराष्ट्र सरकार का लोगो लगाकर इसे इस्तेमाल किया। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक इस कार ने कई बार ट्रैफिक नियम तोड़े हैं। इनमें ओवर स्पीडिंग, सिग्नल तोड़ना, पुलिस वालों के रोकने के बावजूद न रुकना जैसे अपराध शामिल हैं। पुणे के एसीपी मनोज पाटिल ने बताया कि साल 2022 से यह सभी चालान पेंडिंग हैं। वाहन पर महाराष्ट्र सरकार लिखवाने और लाल बत्ती लगाने को लेकर भी 500 रुपए का चालान काटा जा चुका है। एसीपी के मुताबिक खेड़कर द्वारा इस्तेमाल की जा रही कार, थर्मोवेरिटा इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुणे के आरटीओ अधिकारियों के मुताबिक यह कार 27 जून, 2012 को रजिस्टर की गई थी।

पूजा खेड़कर पहले भी कर चुकी है खेल? ट्रेनी IAS पर चौंकाने वाला दावा
इंस्पेक्टर शफील पठान के मुताबिक चूंकि पूजा खेड़कर ही कार का इस्तेमाल कर रही थीं, इसलिए उनके ही नाम पर नोटिस जारी की गई है। उन्होंने बताया कि इसकी पुष्टि डीसी ऑफिस से मिले वीडियो से हुई है। हमने उनसे रजिस्ट्रेशन पेपर्स और कार के साथ ट्रैफिक डिवीजन ऑफिस आने के लिए कहा है। यहां पर वेरिफिकेशन और लीगल एक्शन लिया जाएगा। गौरतलब है कि पूजा खेड़कर को लेकर एक के बाद एक कई जानकारियां सामने आ रही हैं। इसके मुताबिक उन्होंने यूपीएससी एग्जाम के लिए दो बार में दो तरह के दिव्यांग सर्टिफिकेट दिए थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें