Hindi Newsदेश न्यूज़Petrol sprinkled fire on student in unilateral love condition delicate

एकतरफा प्रेम में छात्रा पर पेट्रोल छिड़क आग लगाई, हालत नाजुक

एकतरफा प्रेम प्रस्ताव ठुकराने से नाराज होकर एक व्यक्ति ने 18 वर्षीय छात्रा पर कथित तौर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी, जिससे छात्रा करीब 80 फीसद तक झुलस गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। लड़की...

एकतरफा प्रेम में छात्रा पर पेट्रोल छिड़क आग लगाई, हालत नाजुक
एजेंसी हनामकोंडा (तेलंगाना)।Wed, 27 Feb 2019 07:29 PM
हमें फॉलो करें

एकतरफा प्रेम प्रस्ताव ठुकराने से नाराज होकर एक व्यक्ति ने 18 वर्षीय छात्रा पर कथित तौर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी, जिससे छात्रा करीब 80 फीसद तक झुलस गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

लड़की का वारंगल के महात्मा गांधी मेमोरियल अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां के डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत गंभीर है। पुलिस के अनुसार, 21 वर्षीय आरोपी ने बाद में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपी उसी निजी कॉलेज में पढ़ रहा था, जिसमें छात्रा पढ़ती थी। आरोपी पिछले छह महीने से लड़की के पीछे पड़ा था। छात्रा ने पहले खुद मना किया औ नहीं मानने पर अपने माता-पिता से भी इसकी शिकायत की। उस पर उसके माता-पिता ने आरोपी के पिता से शिकायत कर समझाने को कहा था। 

छात्रा की अनदेखी से नाराज होकर आरोपी ने उसके उपर कथित रूप से पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। तब छात्रा कॉलेज परिसर में प्रवेश कर रह थी। छात्रा पर यह हमला बुधवार की सुबह को वारंगल पुलिस आयुक्त कार्यालय के समीप हुआ है। 

 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें