Hindi Newsदेश न्यूज़now ruckus in indigo delhi patna flight two passengers arrested - India Hindi News

अब पटना की फ्लाइट में शराबियों ने काटा हुड़दंग, दो अरेस्ट; अदालत में होंगे पेश

विमान में शराब पीकर बदतमीजी और हुड़दंग करने की कई घटनाएं बीते कुछ दिनों से चर्चा में हैं। इस बीच दिल्ली से पटना जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में दो यात्रियों ने शराब पीकर हंगामा किया है।

Surya Prakash एएनआई, पटनाMon, 9 Jan 2023 06:14 AM
share Share

विमान में शराब पीकर बदतमीजी और हुड़दंग करने की कई घटनाएं बीते कुछ दिनों से चर्चा में हैं। इस बीच दिल्ली से पटना जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में दो यात्रियों ने शराब पीकर हंगामा किया है। इन दोनों यात्रियों को पटना में लैंडिंग के बाद एयरपोर्ट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के शराब पिए होने की पुष्टि हुई है। पुलिस का कहना है कि आज ही इन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। पटना एयरपोर्ट के एसएचओ रॉबर्ट पीटर ने कहा कि इंडिगो के मैनेजर की ओर से लिखित शिकायत दिए जाने के बाद पुलिस ने यह ऐक्शन लिया है। 

उन्होंने कहा कि इन लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई के लिए अदालत में पेश किया जाएगा। इन दोनों यात्रियों ने दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो की फ्लाइट 6E-6383 में हंगामा किया था। सूत्रों के मुताबिक लैंडिंग से पहले ही इंडिगो की ओर से एयर ट्रैफिक कंट्रोल को यह बताया गया था कि दो लोग फ्लाइट में हैं, जिन्होंने शराब ले रखी है। क्रू मेंबर्स की ओर से इन यात्रियों को शराब पीने से रोका गया था। इसके बाद इन लोगों ने लिखित में माफी भी मांग ली थी। अब इन्हें पुलिस ने अरेस्ट भी कर लिया है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इस 7 जनवरी को ही शंकर मिश्रा को ऐसे ही एक मामले में अरेस्ट किया था। शंकर मिश्रा पर आरोप है कि उसने न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही फ्लाइट में 26 नवंबर को एक महिला यात्री के ऊपर पेशाब कर दिया था। बिजनेस क्लास में हुई इस घटना की महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन उसे 7 जनवरी को अरेस्ट किया जा सका। शंकर मिश्रा लगातार फरार चल रहा था। ऐसा ही एक मामला पैरिस से दिल्ली आ रही फ्लाइट में भी सामने आया है, जहां एक शख्स ने महिला यात्री के कंबल के ऊपर पेशाब कर दिया। यह वाकया दिसंबर का है। इस मामले को लेकर उड्डयन महानिदेशालय ने एयर इंडिया से जवाब मांगा है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें