Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़manipur violence two women naked and parade on street kumar vishwas tweet - India Hindi News

'कुर्सी है तुम्हारा जनाजा तो नहीं?' मणिपुर की घटना पर भड़के कुमार विश्वास

मणिपुर में सामने आई इस वीभत्स घटना पर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने ट्वीट कर इस मामले में मुख्यमंत्री बीरेन सिंह पर हमला बोला है।

Gaurav Kala लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 20 July 2023 05:01 AM
share Share

Manipur Violence: मणिपुर में दो महिलाओं को नग्न कर सड़क पर घुमाने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस घटना से पूरा देश आक्रोशित है। लोग इस मसले पर मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। मणिपुर में सामने आई इस वीभत्स घटना पर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने ट्वीट कर इस मामले में मुख्यमंत्री बीरेन सिंह पर हमला बोला है। लिखा- अगर कुछ कर नहीं सकते तो उतर क्यों नहीं जाते...


हिंसाग्रस्त राज्य मणिपुर में दो महिलाओं से दरिंदगी से पूरा देश स्तब्ध है। कुकी समुदाय की दो महिलाओं को नग्न कर सड़क पर घुमाने के मामले में आज सड़क से संसद तक हंगामे के आसार हैं। आरोप है कि भीड़ द्वारा उनका गैंगरेप भी किया गया। घटना 4 मई की बताई जा रही है। इस घटना से पूरा देश गुस्से से उबल रहा है। मामले में सीएम बीरेन सिंह ने जांच के आदेश दे दिए हैं और दोषियों को कड़ी सजा देने का वादा किया है। लेकिन, इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर मणिपुर सरकार के खिलाफ लोगों भड़ास निकाल रहे हैं। सीएम से इस्तीफे की मांग की जा रही है।

इस घटना से आक्रोशित कवि कुमार विश्वास की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने मणिपुर सीएम एन बीरेन सिंह को टैग करते हुए उन पर हमला बोला है। कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है, "“कुर्सी है तुम्हारा ये जनाज़ा तो नहीं है ? कुछ कर नहीं सकते तो उतर क्यों नहीं जाते ?” 
 

सोशल मीडिया पर वीडियो बैन
सरकार ने ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को आदेश जारी कर मणिपुरी की दो महिलाओं को नग्न घुमाने के वायरल वीडियो को शेयर न करने का निर्देश दिया है। एएनआई ने सरकारी सूत्रों के हवाले से बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए भारतीय कानूनों का पालन करना अनिवार्य है क्योंकि मामले की अभी जांच चल रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें