Hindi Newsदेश न्यूज़Kerala Girl Missing Chennai Hostel Father Fears She Will Be Forcefully Converted Married - India Hindi News

चेन्नई हॉस्टल से लापता केरल की लड़की, पिता को डर- जबरन धर्मांतरण कराकर कर देंगे शादी

अपनी बेटी से कॉन्टैक्ट नहीं कर पाने के कारण, अब्राहम ने तुरंत हॉस्टल के अधिकारियों से संपर्क किया। अधिकारियों ने बताया कि वह 8 जून को यह कहते हुए छात्रावास से गई कि वह "अपने चचेरे भाई के घर जा रही है।

Amit Kumar लाइव हिन्दुस्तान, तिरुवनंतपुरमFri, 16 June 2023 03:00 PM
share Share

केरल की एक लड़की के चेन्नई से लापता होने पर हड़कंप मचा गया है। लड़की के पिता को डर है कि उसका जबरन धर्मांतरण कराकर शादी कर दी जाएगी। कन्नूर की एक 22 वर्षीय लड़की के पिता ने केरल उच्च न्यायालय में एक बंदी प्रत्यक्षीकरण (हेबियस कॉर्पस) दायर किया है। याचिका में आरोप लगाते हुए कहा गया है कि उनकी बेटी का "जबरन धर्मांतरण और विवाह किया गया है"। याचिका में कहा गया है कि चेन्नई के एसआरएम कॉलेज में ऑडियो एंड स्पीच लैंग्वेज की छात्रा बेनिता ग्रेस वर्गीज 8 जून से लापता है।

फहद नाम के शख्स पर पिता को शक

न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक, पिता का आरोप है कि फहद नाम के शख्स ने उससे दोस्ती की थी। याचिका में कहा गया है कि एक मोबाइल एप्लिकेशन के जरिए वर्गीज परिवार को पता चला कि फहाद कन्नूर के मत्तन्नूर का रहने वाला है। हालांकि पिता 54 वर्षीय वर्गीज अब्राहम को उस व्यक्ति का पूरा पता नहीं पता है। उन्होंने दावा किया था कि उनकी बेटी उन्हें दिन में दो-तीन बार फोन करती थी। लेकिन 8 जून की शाम 7:45 बजे के बाद से उससे बात नहीं हुई और उसका फोन भी स्विच ऑफ है।

'फहद' के नंबर से मिला वॉयस नोट

अपनी बेटी से कॉन्टैक्ट नहीं कर पाने के कारण, अब्राहम ने तुरंत हॉस्टल के अधिकारियों से संपर्क किया। अधिकारियों ने बताया कि वह 8 जून को यह कहते हुए छात्रावास से गई कि वह "अपने चचेरे भाई के घर जा रही है।" याचिका में कहा गया है कि 9 जून को रात 9:37 बजे, पिता को बनिता से एक वॉयस नोट मिला जिसमें कहा गया था कि वह "एक अज्ञात व्यक्ति के साथ जा रही है"। जिस नंबर से वॉयस नोट भेजा गया था वह एक 'फहद' का था। 

जबरदस्ती धर्मांतरण का डर

याचिकाकर्ता को शक है कि वह आदमी बनिता को उसकी मर्जी के बिना मट्टनूर ले गया। उसे शक है कि बनिता का जबरदस्ती धर्मांतरण किया जाएगा और उसकी मर्जी के खिलाफ उससे शादी की जाएगी। याचिका में कहा गया है कि याचिकाकर्ता कुवैत में एनआरआई है। उनकी बेटी भी कुवैत में थी लेकिन उच्च शिक्षा के लिए चेन्नई चली आई।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें