Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़jignesh mewani granted bail react in pushpa style again viral htgp - India Hindi News

रिहा होने के बाद जिग्नेश मेवाणी ने पुष्पा फिल्म का डायलॉग दोहराया - फ्लावर नहीं फायर है, झुकेगा नहीं

उन्होंने कहा राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले असम पुलिस द्वारा उनकी गिरफ्तारी सुनियोजित साजिश थी। उनका आरोप है कि उन्हें बर्बाद करने के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय ने यह साजिश रची थी।

Gaurav लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 2 May 2022 06:14 PM
share Share

पीएम नरेंद्र मोदी पर ट्वीट करने और फिर एक महिला पुलिसकर्मी से बदसलूकी के आरोप में गिरफ्तार हुए जिग्नेश मेवाणी फिलहाल जेल से बाहर आ गए हैं। जेल से बाहर आते ही उन्होंने केंद्र सरकार और भाजपा पर जमकर हमला बोला है। सोमवार को कांग्रेस दफ्तर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने एक बार फिर से पुष्पा स्टाइल में इशारा करते हुए कहा कि फ्लावर नहीं, फायर है, झुकेगा नहीं।

दरअसल, असम में दर्ज दोनों मामलों में जमानत मिलने के बाद गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी ने सोमवार को कांग्रेस दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले असम पुलिस द्वारा उनकी गिरफ्तारी सुनियोजित साजिश थी। उनका आरोप है कि उन्हें बर्बाद करने के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय ने यह साजिश रची थी।

इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि गुजरात में चुनाव की वजह से पीएमओ के इशारे पर उनके खिलाफ साजिश रची गई। उन्होंने कहा कि जब मुझे जमानत मिली तो इसके बाद एक महिला से फर्जी केस करवाया गया। मुझे पकड़ते वक्त आतंकवादी को गिरफ्तार करने जैसा माहौल बनाया गया। इस दौरान मेवाणी ने फिल्म पुष्पा स्टाइल में कहा कि फ्लावर नहीं, फायर है, झुकेगा नहीं। 

इससे पहले भी जिग्नेश मेवाणी ने यह इशारा करके यही डायलाग बोला था। पिछले दिनों पीएम मोदी के खिलाफ ट्वीट मामले में जैसे ही जमानत मिली थी, उन्हें एक और मामले में दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया था। इसी दौरान पुलिस कस्टडी में ही उन्होंने पुष्पा स्टाइल में अपना हाथ अपनी दाढ़ी पर लगाते हुए यह बोला था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें