Hindi Newsदेश न्यूज़imran pratapgarhi atiq ahmad video viral bjp question congress

बाप की हैसियत पर...इमरान प्रतापगढ़ी ने की थी अतीक की तारीफ; BJP ने पूछे तीखे सवाल

अतीक अहमद की हत्या के बाद इमरान प्रतापगढ़ी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अतीक अहमद मंच पर बैठा हुआ था और कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी माफिया की शान में कसीदे गढ़ रहे हैं।

Deepak Mishra लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 20 April 2023 01:04 PM
share Share

अतीक अहमद की हत्या के बाद इमरान प्रतापगढ़ी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अतीक अहमद मंच पर बैठा हुआ था और इमरान प्रतापगढ़ी माफिया की शान में कसीदे गढ़ रहे हैं। कांग्रेस से राज्यसभा सांसद इमरान वीडियो में अतीक को बड़ा भाई और पिता तुल्य बता रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद भाजपा की तरफ से तगड़ी प्रतिक्रिया आई है। भाजपा नेता सीटी रवि ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि अतीक के लिए काफी इज्जत रखने वाले इमरान प्रतापगढ़ी कर्नाटक में कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं। वहीं भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने भी इसको लेकर सवाल पूछे हैं।

वीडियो में क्या बोल रहे इमरान प्रतापगढ़ी
वीडियो में इमरान प्रतापगढ़ी लोगों को संबोधित कर रहे हैं और मंच पर अतीक अहमद बैठा हुआ है। अतीक की तरफ इशारा करते हुए इमरान कहते हैं, ‘उन्हें बड़ा भाई कहूं...कि वो बिल्कुल बाप की हैसियत में हैं। जनाब अतीक साहब की दुआएं मुझे बहुत ताकत देती रही हैं हमेशा से।’ इसके आगे इमरान प्रतापगढ़ी कहते हैं, ‘मैं जब हिंदुस्तान के किसी भी शहर में खड़े होकर जालिम हुकूमतों के खिलाफ जब भी आवाज बुलंद करता था तो अंदर से एक एहसास रहता था कि इलाहाबाद में बैठा हुआ एक शख्स है। कुछ भी गड़बड़ होगी तो वह संभाल लेगा।’ आगे इमरान कहते हैं, ‘यह जो एहसास है वो बहुत बड़ा है। मैं उन्हें सलाम करता हूं।’

राहुल गांधी से पूछा सवाल
इस वीडियो को ट्वीट करते हुए भाजपा के नेता सीटी रवि ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने लिखा है कि गैंगस्टर अतीक अहमद के लिए मन में काफी ज्यादा सम्मान रखने वाले इमरान प्रतापगढ़ी कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं। उन्होंने आगे लिखा कि कांग्रेस ने हमेशा ही गैंगस्टरों और अपराधियों को ताकत देने के लिए समर्थन दिया है। वहीं, भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने इसको लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया है। उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि आखिर उनकी पार्टी का एक सदस्य माफिया अतीक अहमद की तारीफ क्यों कर रहा है। 

चौंकाने वाली और खतरनाक संकेत देने वाली
सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस ने आज कर्नाटक में अपने स्टार प्रचारकों की जो सूची जारी की है, वह बहुत चौंकाने वाली और खतरनाक संकेत देने वाली है। उन्होंने कहा कि इसमें कांग्रेस ने इमरान प्रतापगढ़ी के तौर पर एक ऐसे व्यक्ति को स्टार प्रचारक चुना है, जिन्होंने कुख्यात माफिया डॉन अतीक अहमद की शान में कसीदे पढ़े। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि इमरान ने अतीक की शान में शायरी भी लिखी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी, आप मोहब्बत की दुकान सजाने की बात कर रहे थे। यह कौन से जहरबुझे सामान हैं, जिनके द्वारा आप मोहब्बत की दुकान सजाने जा रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें