Hindi Newsदेश न्यूज़Foreign Tourist Harasses On GO First Flight Attendants on Delhi Goa Flight - India Hindi News

मेरे साथ बैठो... अब विदेशी पर्यटक ने GO First की फ्लाइट अटेंडेंट के साथ की 'गंदी बात'

जब मोपा में गोवा के नए हवाई अड्डे पर फ्लाइट लैंड हुई तो आरोपी विदेशी पर्यटक को हवाईअड्डा सुरक्षा एजेंसी सीआईएसएफ के हवाले कर दिया गया। साथ ही नियामक डीजीसीए को भी सूचित किया गया है।

Amit Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 7 Jan 2023 02:23 PM
share Share

फ्लाइट में उत्पीड़न की एक और घटना सामने आई है। इस बार आरोपी एक विदेशी पर्यटक बताया जा रहा है। पर्यटक ने कथित तौर पर 5 जनवरी को नई दिल्ली से गोवा जाने वाली GO First की फ्लाइट में महिला फ्लाइट अटेंडेंट के साथ दुर्व्यवहार किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, पर्यटक एक महिला अटेंडेंट को अपने साथ बैठने के लिए बोल रहा था। वहीं दूसरी अटेंडेंट के साथ उसने अश्लील बातें कीं। 

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, पर्यटक लगातार महिला फ्लाइट अटेंडेंट से 'गंदी बातें' करने पर जोर दे रहा था। एनडीटीवी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि जब मोपा में गोवा के नए हवाई अड्डे पर फ्लाइट लैंड हुई तो आरोपी विदेशी पर्यटक को हवाईअड्डा सुरक्षा एजेंसी सीआईएसएफ के हवाले कर दिया गया। साथ ही नियामक डीजीसीए को भी सूचित किया गया है। फिलहाल अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है। घटना उस दिन हुई जब नया हवाई अड्डा खोला गया था।

यह ताजा मामला उस दिन सामने आया है जब नवंबर में एयर इंडिया की एक फ्लाइट में महिला सह-यात्री पर पेशाब करने वाले एक व्यक्ति को जेल भेज दिया गया है। 26 नवंबर को न्यूयॉर्क-दिल्ली एयर इंडिया की उड़ान में, शंकर मिश्रा ने कथित तौर पर अपनी पैंट की जिप खोलकर बिजनेस क्लास में एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब की थी।  

बता दें कि पणजी स्थित मनोहर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर बृहस्पतिवार को सुबह पहली यात्री उड़ान उतरी थी। इसी के साथ गोवा में नवनिर्मित हवाईअड्डे का औपचारिक क्रियान्वयन शुरू हो गया। मोपा हवाईअड्डे का पहला चरण 2,870 करोड़ रुपये में तैयार हुआ है और इससे हर साल लगभग 44 लाख लोग यात्रा करेंगे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें