Hindi Newsदेश न्यूज़delhi liquor policy ed probe k kavitha ka chandrashekhar rao aap aam aadmi party - India Hindi News

'मोदी से पहले ED आती है' आबकारी मामले में नाम आया तो गुस्साईं KCR की बेटी कविता

MLC कविता ने कहा कि जिस राज्य में चुनाव होने हैं, वहां पीएम मोदी से पहले ईडी पहुंच जाती है। उन्होंने कहा, 'बच्चा बच्चा जानता है, मोदी से पहले ईडी आता है।' उन्होंने पीएम को गिरफ्तार करने की चुनौती दी।

Nisarg Dixit लाइव हिन्दुस्तान, हैदराबादThu, 1 Dec 2022 07:04 AM
share Share

दिल्ली आबकारी नीति मामले में घिरीं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता भारतीय जनता पार्टी पर सवाल उठा रहीं। उन्होंने बगैर कार्रवाई का जिक्र किए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठा दिए हैं। मामले की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से दाखिल की गई रिमांड रिपोर्ट में कविता का नाम भी शामिल है।

MLC कविता ने कहा कि जिस राज्य में चुनाव होने हैं, वहां पीएम मोदी से पहले ईडी पहुंच जाती है। उन्होंने कहा, 'बच्चा बच्चा जानता है, मोदी से पहले ईडी आता है।' साथ ही उन्होंने पीएम को गिरफ्तार करने की चुनौती भी दे दी। MLC ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के नेताओं के खिलाफ ईडी और सीबीआई मामलों को निचले स्तर की राजनीति बताया है।

उन्होंने भाजपा पर तेलंगाना की केसीआर सरकार को गिराने की कोशिश करने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि 9 सालों में 8 राज्य अस्थिर करने के आरोप लगाए। साथ ही कहा, 'आप केंद्रीय एजेंसियों के सहारे चुनाव नहीं जीत सकते।' टीआरएस नेता ने केंद्रीय एजेंसी का स्वागत किया और जांच में सहयोग की बात कही है।

क्या है मामला
केंद्रीय एजेंसी ने गुरुग्राम के कारोबारी अमित अरोड़ा के बयानों के हवाले से कविता का नाम शामिल किया है। जांच एजेंसी का दावा है कि कविता 'साउथ ग्रुप' की सदस्य हैं, जिन्होंने दिल्ली की आम आदमी पार्टी को गिरफ्तार कारोबारी विजय नायर के जरिए कम से कम 100 करोड़ रुपये दिए हैं।

कहां आया कविता का जिक्र
ईडी की तरफ से अरोड़ा की रिमांड रिपोर्ट दाखिल की गई है। खबर है कि रिपोर्ट में उनसे जुड़े मोबाइल नंबर भी शामिल हैं। कथित तौर पर साल 2021 और 2022 में अरोड़ा की तरफ से कविता को 10 कॉल किए गए। साथ ही आरोप हैं कि MLC ने सबूत मिटाने के लिए 10 डिवाइस तबाह की हैं। कहा जा रहा है कि मामले में 36 आरोपियों ने 170 मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें