Hindi Newsदेश न्यूज़congress president elections cbi interrogation with manish sisodia t20 world cup news

सिसोदिया से CBI में पूछताछ पर AAP को डर क्यों, T-20 WORLD CUP में आज किसका मैच; सुबह की बड़ी खबरें

दिल्ली में शराब नीति मामले को लेकर सीबीआई उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से आज पूछताछ करेगी। उधर, कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए आज वोट डाले जाएंगे। टी-20 वर्ल्ड कप में आज किसका मैच है?

Gaurav Kala लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 17 Oct 2022 02:30 AM
share Share

दिल्ली में शराब नीति मामले को लेकर सीबीआई ने रविवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को समन भेजा। उन्हें सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए सोमवार को यानी आज वोट डालेंगे। टी-20 वर्ल्ड कप में आज किसका मैच है। सुबह की पांच बड़ी खबरें पढ़ें।

सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ पर क्यों डर रही आप
दिल्ली में शराब नीति मामले को लेकर सीबीआई ने रविवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को समन भेजा। उन्हें सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इसे लेकर सियासत शुरू हो गई है। आम आदमी पार्टी ने इसे साजिश बताते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा, वहीं भाजपा ने आप पर भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाया। पूरी खबर पढ़ें।

कांग्रेस अध्यक्ष के लिए चुनाव आज, राहुल भी डालेंगे वोट
कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए सोमवार को यानी आज वोट डालेंगे। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा ले रहे कई डेलीगेट कर्नाटक के बेल्लारी के संगनाकुल्लू कैंप में मतदान करेंगे। वहीं, पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य पार्टी मुख्यालय में बने पोलिंग बूथ में मतदान करेंगे। पूरी खबर पढ़ें।

टी20 वर्ल्ड कप में आज किसका मैच, जानिए
ग्रुप बी का आज पहला मुकाबला धाकड़ वेस्टइंडीज और स्कॉटलैंड के बीच खेला जाना है। भारतीय समयानुसार यह मैच 9 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। वहीं दिन के दूसरे मुकाबले में जिम्बाब्वे का सामना आयरलैंड से होगा। यह मैच भारतीय समयानुसार 1 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। यह दोनों ही मुकाबले होबार्ट के बेलेरिव ओवल मैदान पर बैक टू बैक खेले जाएंगे। वर्ल्ड से जुड़ी बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें। 
 

सरकार ने बंद की कोविड टीकों की खरीदारी
कोरोना वायरस के कम होते मामले और टीका लगवाने वाले लोगों में कमी को देखते हुए केंद्र सरकार अब से और कोविड-19 टीकों की खरीदी नहीं करेगी। स्वास्थ्य मंत्रालय ने साल टीकों की खरीदारी के लिए आवंटित 4237 करोड़ रुपए (वर्ष 2022-23 में टीककरण के लिए आवंटित बजट का करीब 85 फीसदी) वित्त मंत्रालय को वापस कर दिए हैं। पूरी खबर पढ़ें।

बलूचिस्तान में पाक सेना ने मार गिराए 5 आतंकी
बलूचिस्तान में पाकिस्तानी सेना ने एक ऑपरेशन में पांच आतंकियों को मार गिराया है। इस ऑपरेशन को पाकिस्तान आतंकवाद विरोधी विभाग (सीटीडी) और खुफिया एजेंसियों ने रविवार को बलूचिस्तान के मस्तुंग जिले में अंजाम दिया। पूरी खबर पढ़ें।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें