Hindi Newsदेश न्यूज़Chennai girl murder case now her father suicide case transfer to crime branch

चेन्नई में छात्रा के मर्डर की गुत्थी उलझी, अब पिता ने किया सुसाइड; क्राइम ब्रांच करेगी जांच

तमिलनाडु के चेन्नई में स्थित एक कॉलेज की छात्रा की कथित तौर पर हत्या की गुत्थी अभी सुलझ ही नहीं पाई थी कि उसके पिता ने भी दुखी होकर आत्महत्या कर दी है।

Gaurav Kala लाइव हिन्दुस्तान, चेन्नईSun, 16 Oct 2022 03:29 AM
share Share

तमिलनाडु के चेन्नई में स्थित एक कॉलेज की छात्रा की कथित तौर पर हत्या की गुत्थी अभी सुलझ ही नहीं पाई थी कि उसके पिता ने भी दुखी होकर आत्महत्या कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे ऑटोप्सी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। उधर, मामले में मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने दुख जताया है और जांच रेगुलर पुलिस से क्राइम ब्रांच - क्रिमिनल इंवेस्टिगेशन डिपार्टमेंट को ट्रांसफर कर दिया है। दूसरी ओर जांच कर्ताओं को अंदेशा है कि छात्रा ने हत्यारे का प्रपोजल ठुकरा दिया होगा, शायद इसलिए उसने ऐसा किया हो! 

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन ने कहा, "हम सभी की सामूहिक जिम्मेदारी है कि इस तरह की घटनाएं किसी भी महिला के साथ न हों। कॉलेज की छात्रा की दुखद हत्या से मैं टूट गया। आप में से जिन लोगों ने इसके बारे में पढ़ा, वे भी दुखी हुए होंगे।" कहा कि चाहे वह लड़का हो या लड़की, बच्चों को समाज के लिए चिंता के साथ लाया जाना चाहिए और दूसरों की रक्षा और सम्मान करना चाहिए।

उन्होंने कहा, "सामाजिक शिक्षा पाठ्यपुस्तक की शिक्षा जितनी ही महत्वपूर्ण है। हमें उन्हें दूसरों का भी उतना ही सम्मान करना और उनकी रक्षा करना सिखाना चाहिए जितना कि वे स्वयं करते हैं।" 

छात्रा की हत्या गुत्थी उलझी
जांचकर्ताओं को संदेह है कि जिस व्यक्ति ने कथित तौर पर छात्रा को ट्रेन से बाहर धक्का दिया था, उसने उसे प्रपोजल ठुकरा दिया होगा इसलिए उसने ऐसा किया। हालांकि मामले में जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। चेन्नई के पुलिस आयुक्त शंकर जीवाल ने कहा कि मामले में रेलवे पुलिस की मदद ली जा रही है।

सीसीटीवी फुटेज नहीं मिली
शुरुआती रिपोर्ट में कहा गया था कि सीसीटीवी फुटेज नहीं है। शहर पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने इसकी पुष्टि की। अधिकारी ने कहा, "हमें पता नहीं क्यों, लेकिन हमने सुना है कि कोई सीसीटीवी फुटेज नहीं है।"

गौरतलब है कि यह मामला चेन्नई के नुंगमबक्कम रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर एक महिला तकनीकी विशेषज्ञ की हत्या से मिलता जुलता है। उस मामले में भी स्टेशन पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं था।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें