Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़Bengaluru Shocking Video Public Bus caught Fire How daring Driver Save

बेंगलुरु में बीच बाजार यात्रियों से भरी बस में लग गई आग, ड्राइवर की सूझ-बूझ से बची जान; 30 यात्री थे सवार

बेंगलुरु में यात्रियों से भरी एक बस में आग लग गई। इसके बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई। हालांकि बस ड्राइवर की सूझबूझ से लोगों की जान बच गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Deepak लाइव हिन्दुस्तान, बेंगलुरुTue, 9 July 2024 08:56 AM
share Share

Bengaluru Bus Fire: बेंगलुरु में यात्रियों से भरी एक बस में आग लग गई। इसके बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई। हालांकि बस ड्राइवर की सूझबूझ से लोगों की जान बच गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना मंगलवार सुबह की है। यात्रियों के बस में बैठने के बाद ड्राइवर ने जैसे ही इंजन स्टार्ट किया, आग लग गई। इसके तुरंत बाद ड्राइवर बस से नीचे कूद गया। फिर उसने सभी यात्रियों को भी जल्दी-जल्दी बस से नीचे उतारा। ड्राइवर की सतर्कता के चलते एक बड़ा हादसा टल गया।

कुल तीस यात्री थे सवार
जानकारी के मुताबिक बस के अंदर कुल 30 पैसेंजर्स बैठे थे। यह बस बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (बीएमटीसी) की है। यह कोरामांगला डिपो से संबंधित है। पैसेंजर्स ने घटना का वीडियो बनाया है। इसमें दिखाई दे रहा है बस में आग लगी हुई है और धुआं काफी तेजी से उठ रहा है। घटन की सूचना मिलते ही फायरफाइटर मौके पर पहुंचे और आग को बुझाना शुरू किया। कुछ देर के बाद आग पर काबू पाया जा सका। 

बताया जाता है कि बस एमजी रोड पर खड़ी थी। जैसे ही ड्राइवर ने इग्निशन ऑन किया, इसने आगे पकड़ ली। अनुमान लगाया जा रहा है कि इंजन ओवरहीट हो गया था। आग लगने के ड्राइवर ने यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला और फायरफाइटर्स को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद बीएमटीसी अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आग लगने के कारणों की जांच की। बताया गया है कि रिपोर्ट आने के बाद मामले में प्रॉपर ऐक्शन लिया जाएगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें