Hindi Newsदेश न्यूज़Another minor girl sexually assaulted in Hyderabad third case in less than a week - India Hindi News

हैदराबद में एक और नाबालिग लड़की से रेप, एक हफ्ते में तीसरी घटना

हैदराबाद में एक और नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। चार मीनार इलाके में काम करने वाली लड़की की मां का आरोप है कि एक युवक ने उनकी बेटी को बहला फुसलाकर उसके साथ रेप किया है।

Atul Gupta लाइव हिंदुस्तान, हैदराबादSun, 5 June 2022 07:30 PM
share Share

हैदराबाद में एक और नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोप है कि 21 साल के एक युवक ने बस स्टैंड पर इंतजार कर रही 17 साल की लड़की का कथित तौर पर बलात्कार किया। हैदराबाद में एक हफ्ते के नाबालिग लड़की से रेप का ये तीसरा मामला है। जानकारी के मुताबिक ये घटना 20 मई की है लेकिन इसका खुलासा रविवार को हुआ जब लड़की ने अपनी मां से पेट दर्द की शिकायत के बाद आपबीती सुनाई। बताया जा रहा है कि लड़की चार मीनार के पास कपड़े की एक दुकान में काम करती है वहीं आरोपी मोहम्मद सूफियाना पेशे से इवेंट का काम करता है।

पीड़िता की मां ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक पीड़िता बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थी। इस बीच आरोपी वहां पहुंचा और उनकी बेटी से बात करने लगा। बाद में वो उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया जहां उसके साथ रेप किया गया। शिकायत के मुताबिक पीड़िता को जब देर होने लगी तो उसने अपनी मां को फोन कर कहा कि वो अपनी दोस्त के घर सोएगी। अगले दिन आरोपी ने पीड़िता को उसकी दुकान पर छोड़ दिया और अपना नंबर दे दिया।

पीड़िता की मां के मुताबिक बच्ची ने रविवार को पेट में तेज दर्द की शिकायत की जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया या। पीड़िता की मां के बयान के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर पॉस्को के अलावा आईपीसी की धारा 363, 376(2)(n) और  5(I), 6(1) & (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है। कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें