Hindi Newsदेश न्यूज़Anant-Radhika Reception leaders and saints everyone from Khali to Dhirendra Shatri arrived - India Hindi News

अनंत-राधिका को आशीर्वाद देने पहुंचे कई नेता और संत, हेमा मालिनी से लेकर धीरेंद्र शात्री तक सभी आए

Anant-Radhika Wedding: अनंत और राधिका के विवाह के बाद आज रिसेप्शन है। अंबानी के इस इवेंट में भी देश-विदेश के हजारों मेहमान शामिल हुए।

Himanshu Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 13 July 2024 04:25 PM
share Share

Anant-Radhika Wedding: प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का विवाह धूमधाम से हुआ। अनंत और राधिका के विवाह के बाद आज आशीर्वाद समारोह है। अंबानी के इस इवेंट में भी देश-विदेश के हजारों मेहमान शामिल हुए। राजनीतिक क्षेत्र की कई हस्तियां भी नवदम्पति को आशीर्वाद देने पहुंची। अनंत और राधिका के रिसेप्शन में सत्ता पक्ष, विपक्ष दोनों तरफ के तमाम नेता नजर आए। संत समाज भी अनंत-राधिका को आशीर्वाद देने पहुंचा।

द्वारका पीठ के शंकराचार्य स्वामी सदानंद सरस्वती और ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद भी अनंत-राधिका को आशीर्वाद देने पहुंच चुके हैं। उनके पहुंचते ही अंबानी फैमिली ने उनका अभिवादन किया है। इससे पहले कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर भी वर-वधू को आशीर्वाद देने के लिए पहुंच चुके हैं। संत समाज से कथावचक धीरेंद्र कृष्ण शात्री भी अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में पहुंचे। 

वहीं अनंत-राधिका के विवाह में शामिल होने वाले देश के शीर्ष विपक्षी नेताओं में तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके पुत्र एवं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शामिल थे। वहीं, शिवसेना (यूबीटी) नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राष्ट्रवादी कांग्रेस (शरद पवार) पार्टी की वरिष्ठ नेता सुप्रिया सुले भी विवाह में मौजूद रहीं।

अनंत-राधिका की शादी में कांग्रेस नेता एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, आनंद शर्मा, अजय माकन, सलमान खुर्शीद, अभिषेक मनु सिंघवी और राजीव शुक्ला सहित कांग्रेस पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

वहीं राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रमुख नेताओं में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एवं शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे, दोनों उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता स्मृति ईरानी और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के नेता रामदास अठावले भी अनंत-राधिका को आशीर्वाद देने पहुंचे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें