Hindi Newsदेश न्यूज़Aftab Poonawalla cut Shraddha Walker body into 35 pieces with saw post mortem revealed - India Hindi News

आफताब पूनावाला ने आरी से श्रद्धा वॉकर के शरीर को 35 टुकड़ों में काटा, पोस्टमार्टम से हुआ खुलासा

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में एक बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपी आफताब पूनावाला ने अपने लिव-इन-पार्टनर की कथित तौर पर हत्या करने के बाद उसके शरीर को एक आरी से टुकड़े-टुकड़े कर दिया था।

Himanshu लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली।Sat, 14 Jan 2023 05:08 AM
share Share

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में एक बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपी आफताब पूनावाला ने अपने लिव-इन-पार्टनर की कथित तौर पर हत्या करने के बाद उसके शरीर को एक आरी से टुकड़े-टुकड़े कर दिया था। श्रद्धा की हड्डियों के परीक्षण से इस बात का पता चला है। आपको बता दें कि बीते महीने एक डीएनए टेस्ट ने इस बात की पुष्टि की थी कि आफताब पूनावाला ने पुलिस को महरौली के जंगल में और गुरुग्राम में जिन हड्डियों की पहचान कराई थी, वे श्रद्धा की ही थीं।

आफताब के फ्लैट में मिले खून के निशान भी श्रद्धा से मेल खा रहे थे। जांच के लिए उसके पिता के डीएनए सैंपल का उपयोग किया गया था। दिल्ली स्थित एम्स में हड्डियों का पोस्टमार्टम किया गया।

आफताब पूनावाला पर आरोप है कि 18 मई को महरौली में किराए के फ्लैट में कहासुनी के बाद श्रद्धा वॉकर की हत्या कर दी थी। उसने उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए और बाद में उन्हें कई दिनों तक शहर भर में फेंक दिया।

सूत्रों ने कहा कि शव को टुकड़े-टुकड़े करने के लिए आरी और ब्लेड का इस्तेमाल किया गया। आरी को गुरुग्राम की एक झाड़ी में फेंक दिया था। वहीं, मांस काटने वाले हथियार को दक्षिण दिल्ली में एक कूड़ेदान में फेंक दिया गया था।

आपको बता दें कि श्रद्धा से काफी दिनों तक संपर्क नहीं हो पाने के कारण उसके पिता को शक हुआ। उन्होंने पुलिस में बेटी को लेकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो इस हत्याकांड का खुलासा हुआ। 

आफताब के साथ शादी करने के कारण श्रद्धा के पिता ने बेटी से संबंध तोड़ लिया था। आपको बता दें कि दोनों एक डेटिंग ऐप पर मिले थे। इसके बाद वह मुबई से दिल्ली शिफ्ट हो गए और लिव-इन में रहने लगे। 

आफताब नवंबर से न्यायिक हिरासत में है। दिल्ली पुलिस इस महीने के अंत में मामले में चार्जशीट दाखिल कर सकती है। सूत्रों का कहना है कि आफताब ने पहले दिल्ली की एक अदालत को बताया था कि उसने श्रद्धा वॉकर को गुस्से में आकर मार डाला था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें