Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़Actor Allu Arjun Came forward to help the Wayanad landslide victims made a big announcement - India Hindi News

वायनाड लैंडस्लाइड पीड़ितों की मदद को आगे आए एक्टर अल्लू अर्जुन, कर दिया बड़ा ऐलान

उन्होंने कहा कि मैं वायनाड में हाल में हुए भूस्खलन से बहुत दुखी हूं। मैं पुनर्वास कार्य में सहायता के लिए केरल मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये देकर अपना योगदान देना चाहता हूं।

Madan Tiwari एजेंसियां, मुंबईSun, 4 Aug 2024 10:53 AM
share Share

तेलुगू फिल्म अभिनेता अल्लू अर्जुन ने केरल के भूस्खलन प्रभावित वायनाड जिले से सुरक्षित बचाये गए लोगों के पुनर्वास प्रयासों के लिए मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष (सीएमडीआरएफ) में 25 लाख रुपये दिए हैं। राज्य सरकार के अनुसार, वायनाड जिले में 30 जुलाई को तड़के हुई भूस्खलन की घटनाओं में अब तक 219 लोगों की मौत हो गई है। अर्जुन ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि वह उस राज्य के लिए अपना योगदान देना चाहते थे जिसने उन्हें हमेशा बहुत प्यार दिया है। 

उन्होंने कहा, ''मैं वायनाड में हाल में हुए भूस्खलन से बहुत दुखी हूं। केरल ने मुझे हमेशा बहुत प्यार दिया है और मैं पुनर्वास कार्य में सहायता के लिए केरल मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये देकर अपना योगदान देना चाहता हूं। आपकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं।'' मलयालम सिनेमा के जानेमाने अभिनेता मोहनलाल शनिवार को केरल के भूस्खलन प्रभावित वायनाड पहुंचे और आपदा प्रभावित क्षेत्र में पुनर्वास कार्यों के लिए तीन करोड़ रुपये देने का एलान किया। मोहनलाल भारतीय प्रादेशिक सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं। 

उन्होंने 'एक्स' पर आपदा प्रभावित जगह की कई तस्वीर साझा करते हुए कहा, ''वायनाड में हुई तबाही एक गहरा घाव है जिसे भरने में समय लगेगा। हर एक घर का नष्ट होना और जीवन का अस्त-व्यस्त होना एक त्रासदी है।" तमिल अभिनेता कमल हासन, सूर्या, ज्योतिका, कार्थी, विक्रम, नयनतारा और विग्नेश शिवन और अन्य मलयालम सितारों ममूटी, दुलकर सलमान, फहद फासिल, नाजरिया और टोविनो थॉमस ने भी मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष (सीएमडीआरएफ) में दान दिया है। हासन ने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 25 लाख रुपये, ज्योतिका, सूर्या और कार्थी ने मिलकर 50 लाख रुपये दान किए हैं। ममूटी ने 20 लाख रुपये, दुलकर ने 15 लाख रुपये और टोविनो ने 25 लाख रुपये का योगदान दिया है। वहीं, फहद और नाजरिया ने 25 लाख रुपये का योगदान दिया। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें