Hindi Newsदेश न्यूज़AAP national convener and Delhi CM Arvind Kejriwal to visit Surat Gujarat on July 21st - India Hindi News

Gujarat Vidhansabha Chunav: 21 जुलाई को सूरत दौरे पर जाएंगे अरविंद केजरीवाल, करेंगे पहली गारंटी की घोषणा

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 21 जुलाई को गुजरात के सूरत जाएंगे। इस दौरान केजरीवाल गुजरात के लोगों के लिए पहली गारंटी की घोषणा करेंगे।

Vishva Gaurav लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्ली।Tue, 19 July 2022 08:54 AM
share Share

गुजरात में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी हैं। 'आप' के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 21 जुलाई को गुजरात के सूरत जाएंगे। इस दौरान केजरीवाल गुजरात के लोगों के लिए पहली गारंटी की घोषणा करेंगे।

दरअसल पंजाब में सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी के हौसले बुलंद हैं। पार्टी गुजरात और राजस्थान में पैठ बनाने की पूरी तैयारी कर रही है। इसके लिए आप नेता लगातार जनता के सामने 'दिल्ली मॉडल' पेश कर रहे हैं। इसी क्रम में अरविंद केजरीवाल सूरत के दौरे पर जा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो इस दौरान केजरीवाल गुजरात को लेकर कई बड़े वादे कर सकते हैं। 

बीते माह पार्टी ने घोषित किए थे पदाधिकारी
बता दें कि बीते माह आम आदमी पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 6098 पदाधिकारियों ने नाम की घोषणा की थी। पदाधिकारियों की सूची में राज्य स्तर के 148, लोकसभा स्तर पर 53, जिला समिति में 1509 और विधानसभा स्तर पर 4488 कार्यकर्ताओं की नियुक्ति की गई थी।

इससे पहले गुजरात दौरे पर गए केजरीवाल ने जनता से दिल्ली और पंजाब के कामों पर 'आप' को वोट देने की अपील की थी। केजरीवाल ने गुजरात के लोगों को मुफ्त बिजली, मुफ्त शिक्षा और अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था देने का वादा किया था। साथ ही उन्होंने भाजपा और कांग्रेस से नाराज लोगों से भी आप से जुड़ने की अपील की थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें