Hindi Newsदेश न्यूज़aaftab Poonawala makes powder of shraddha walkar head says delhi police chargesheet - India Hindi News

श्रद्धा की हड्डियों को आफताब ने पीसकर बनाया था पाउडर, तीन महीने बाद ठिकाने लगाया; चार्जशीट में दावा

श्रद्धा वालकर मर्डर केस में पुलिस की चार्जशीट में कई सनसनीखेज दावे किए गए हैं। दिल्ली पुलिस का कहना है कि शव को ठिकाने लगाने के लिए आफताब ने श्रद्धा की हड्डियों को मिक्सी में पीस डाला था।

Surya Prakash लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 7 Feb 2023 11:53 AM
share Share

श्रद्धा वालकर के हत्यारे आफताब पूनावाला ने उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए क्रूरता की हदें पार कर दी थीं। उसने श्रद्धा की हड्डियों को मिक्सी में पीसकर पाउडर बना दिया था ताकि सबूतों को मिटाया जा सके और आसानी से शव ठिकाने लग जाए। उसने श्रद्धा के शव को हत्या के तीन महीने बाद फेंका था। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को श्रद्धा वालकर मर्डर केस की चार्जशीट दाखिल की, जिसमें ये दावे किए हैं। दिल्ली पुलिस की 6600 पन्नों की चार्जशीट में कहा गया है कि पुलिस ने श्रद्धा के फोन को मुंबई में जाकर फेंक दिया था।

आफताब पूनावाला के साथ श्रद्धा वालकर लिव इन पार्टनर में रहती थी। आफताब से रिश्ता रखने का श्रद्धा के परिजनों ने विरोध भी किया था, लेकिन वह परिवार वालों की राय के खिलाफ थी और अलग हो गई। इसके कुछ वक्त बाद आफताब और श्रद्धा दिल्ली आकर छतरपुर इलाके में एक फ्लैट में रहने लगे थे। यहीं पर आफताब ने 18 मई को श्रद्धा का किसी बात पर बहस होने के बाद कत्ल कर दिया था। यही नहीं इसके बाद उसके 35 टुकड़े कर डाले और उन्हें फ्रिज में रख दिया। वह कई सप्ताह तक श्रद्धा के शव को टुकड़ों को महरौली के जंगल में जाकर फेंकता रहा। 

पुलिस ने श्रद्धा के शव के करीब 20 टुकड़ों को बरामद कर लिया है। बीते साल के आखिर में आफताब का पोलीग्राफ और नारको टेस्ट हुआ था, जिसमें आफताब ने हत्या की बात कबूल की थी। सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में आफताब ने श्रद्धा की हत्या पर अफसोस नहीं जताया है। गौरतलब है कि इस मामले ने देश भर में सुर्खियां बटोरी थीं। इस मामले को लव जिहाद के ऐंगल से भी देखा गया था। श्रद्धा के पिता ने आफताब को फांसी दिए जाने की मांग की है और जल्दी से जल्दी न्याय की गुहार लगाई है। श्रद्धा की खौफनाक हत्या के करीब 5 महीने बाद पुलिस ने इसका खुलासा किया था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें